वैलेंटाइन-डे पर छेड़खानी करने वालों की खबर लेगी लखनऊ पुलिस, कुछ ऐसे हैं इंतजाम

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 4:35 PM IST
  • वैलेंटाइन-डे पर युवक-युवतियों के साथ बुरा बर्ताव करने वालें की खबर पुलिस लेगी. इसके अलावा वैलेंटाइन-डे के नाम पर अगर कोई अश्लीलता फैलाता है तो उस पर भी सख्ती से एक्शन लिया जाएगा. पुलिस ने सुरक्षाबलों की तैनाती पार्कों, सार्वजिनक स्थानों शॉपिंग मॉल, होटल एंड रेस्टोरेंट के आसपास कर दी है.
वैलेंटाइन-डे पर अभद्रता या दुर्व्यवाहर करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करने के पूरे इंतजाम कर लिए हैं.

लखनऊ. वैलेंटाइन-डे किसी प्रकार की अभद्रता या दुर्व्यवाहर करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करने के पूरे इंतजाम कर लिए हैं. युवक-युवतियों के साथ बुरा बर्ताव करने वालें की खबर पुलिस लेगी. इसके अलावा वैलेंटाइन-डे के नाम पर अगर कोई अश्लीलता फैलाता है तो उस पर भी सख्ती से एक्शन लिया जाएगा. पुलिस ने सुरक्षाबलों की तैनाती पार्कों, सार्वजिनक स्थानों शॉपिंग मॉल, होटल एंड रेस्टोरेंट के आसपास कर दी है. 

 जेसीपी नवीन अरोड़ा ने बताया है कि पुलिस बल को इसके लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है. इसमें पॉलीगान के पुलिस कमिर्यों, पिंक मोबाइल की महिला पुलिस कर्मी, पार्कों, सार्वजिनक स्थानों, शॉपिंग मॉल के आसपास तैनात किया गया है. विशेष तौर पर उन जगहों पर जहां युवक-युवतियों का आना जाना काफी ज्यादा होता है. साथ ही प्रबंध किये गए हैं कि शिकायत पर तत्काल कार्रवाई की जा सके

पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी पीजीआई के आईसीयू वार्ड में शिफ्ट, हालत नाजुक

अक्सर अगर कोई किसी विशेष समुदाय की भावना के नाम पर गुड़ागर्दी करने वालों पर जेसीपी ने कहा है कि अगर कोई समाज का ठेकेदार बनकर किसी युवक या युवती से अभद्रता करता है तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर युवक-युवतियां कुछ गलत करते हैं तो पुलिस उनके खिलाफ भी एक्शन लेगी. सुरक्षा को देखते हुए रविवार सुबह से ही लोहिया पार्क, रेजीडेंसी, शहीद स्मारक, जनेश्वर मिश्र पार्क, मंदिरों के आस पास एवं सार्वजिनक स्थानों, कोचिंग सेंटरों के आस पास पुलिस लगातार गश्त कर रही है.

रियल लाइफ का 'टाइगर' जिंदा तो है लेकिन दाने-दाने को है परेशान, पूर्व रॉ एजेंट खा रहा ठोकर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें