यूपी पुलिस एसआई भर्ती परीक्षा 2021 पीईटी एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Smart News Team, Last updated: 09/02/2021 10:30 PM IST
  • उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एंव प्रोन्नति बोर्ड ने एसआई, कांस्टेबल और फायरमैन के पदों पर मृतक आश्रितों के भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली पीईटी एग्जाम 2021 एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. पीईटी एग्जाम का आयोजन 11 फरवरी 2021 को किया जाएगा.
.यूपी पुलिस सब इंस्पेक्टर, कांस्टेबल और फायरमैन भर्ती परीक्षा 2021 पीईटी एडमिट कार्ड जारी हो गया है

यूपी पुलिस एसआई भर्ती परीक्षा 2021 पीईटी एडमिट कार्ड जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एंव प्रोन्नति बोर्ड ने उप निरीक्षक नागरिक पुलिस (SI), आरक्षी नागरिक पुलिस (constable) और आरक्षी पीएससी के पदों पर मृतक आश्रितों की भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली शारीरिक दक्षता परीक्षा 2021 (PET 2021) का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. पीईटी एग्जाम के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में एग्जाम के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि मृतक आश्रितों की भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन 11 फरवरी 2021 को किया जााएगा. मालूम हो कि यूपी पुलिस पीईटी एडमिट कार्ड के साथ ही इस एग्जाम में भाग लेने वाले उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी की गई है जिसमें कुल 52 उम्मीदावों का पीईटी में शामिल होना बाकी है. उम्मीदवारों को सलाह है कि पीईटी एग्जाम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

योगी सरकार उठाने जा रही बड़ा कदम, भू माफियाओं के खिलाफ बरती जाएगी सख्ती

यपी पुलिस एसआई, कांस्टेबल के पदों पर मृतक आश्रितों की भर्ती के लिए आयोजित पीईटी में परीक्षा में भाग न ले पाने वाले उम्मीदवार 11 फरवरी 2021 को सुबह 8 बजे से रिजर्व पुलिस लाइन्स, लखनऊ में उपस्थित हो सकेंगे. उम्मीदवारों को सलाह है कि पीईटी एग्जाम में शामिल होने जा रहे उम्मीदवार संबंधित दिशा निर्देशों को पूरी तरह पढ़ लें. 11 फरवरी को पीईटी परीक्षा में शामिल न होने वाले उम्मीदवारों को दोबारा मौका नहीं मिलेगा.

UP पंचायत चुनावः आरक्षण नियमावली पर योगी कैबिनेट की मुहर, सरकार जारी करेगी आदेश

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे लिंक पर क्लिक करें.

लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार एडंमिट कार्ड का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

कोरोना वैक्सीन का थर्ड फेज फरवरी के आखिरी हफ्ते से शुरू, आम लोगों को लगेगा टीका

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें