मुख्तार अंसारी को पंजाब से लाने निकली यूपी पुलिस, CCTV से रखी जाएगी नजर

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Apr 2021, 11:54 AM IST
  • बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पंजाब के एक जेल में बंद हैं. बाहुबली विधायक को बांदा जेल में शिफ्ट किया जाएगा. इससे पहले रविवार की शाम आईजी, डीएम आनंद कुमार सिंह और एसपी डॉ. एसएस मीणा ने पुलिस फोर्स के साथ जेल परिसर के सुरक्षा व्यवस्थाओं का बारीकी से जायजा भी लिया. साथ ही जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए.
बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को बांदा जेल में शिफ्ट किया जाएगा.

लखनऊ- बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से लाने के लिए यूपी पुलिस रवाना हो गई है. बता दें कि बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पंजाब के एक जेल में बंद हैं. बाहुबली विधायक को बांदा जेल में शिफ्ट किया जाएगा. इससे पहले रविवार की शाम आईजी, डीएम आनंद कुमार सिंह और एसपी डॉ. एसएस मीणा ने पुलिस फोर्स के साथ जेल परिसर के सुरक्षा व्यवस्थाओं का बारीकी से जायजा भी लिया. साथ ही जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए.

बताते चलें कि सबसे पहले बाउंड्री वॉल और स्टाफ क्वार्टर की ओर आईजी जेल पहुंचे. इसके बाद कारागार परिसर में दाखिल हुए. आलाधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम देखने के बाद जेल प्रशासन को सीसीटीवी से मुख्य गेट की 24 घंटे निगरानी के निर्देश दिए. साथ ही कहा कि बिना जांच-पड़ताल के जेल स्टाफ को भी इंट्री न दी जाए. कौन कितनी बार जेल परिसर से बाहर आ-जा रहा है. रजिस्टर पर इसे नोट होना चाहिए.

छत्तीगढ़ हमले में शहीद जवानों के परिवार को योगी सरकार देगी 50-50 लाख रुपए

मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा-व्यवस्था में कोई चूक न होने पाए इसके लिए जेल बाउंड्रीवॉल पर हर 10 से 15 फिट की दूरी पर सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की जाएगी. सभी अधिकारियों ने निरीक्षण से पहले पुलिस लाइन में बैठक भी की. बता दें कि करीब घंटे भर तक चली इस बैठक में आईजी, डीएम, एसपी के अलावा सीओ भी मौजूद रहे.

CM योगी ने लखनऊ के सिविल अस्पताल में लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

CM योगी ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर चार जिलों के लिए जारी की गाइडलाइंस, जानें

UP पंचायत चुनाव में कैंडिडेट ने कर दी अगर ये गलती तो खैर नहीं, पर्चा होगा खारिज

पूर्व मंत्री और समाजवादी चिंतक भगवती सिंह का निधन, अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि

पेट्रोल डीजल 4 अप्रैल का रेट: लखनऊ, आगरा, मेरठ, कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज, गोरखपुर में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें