अखिलेश यादव का BJP पर हमला, कहा- भाजपा नहीं जिलों के DM-SP लड़ रहे जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Jun 2021, 11:10 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर बीजेपी सरकार पर हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि मतदान के बाद भाजपा सरकार ने जिलों के जिलाधिकारी और एसपी को लगा दिया है. वहीं अब चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी इस चुनाव को नहीं लड़ रही है.
अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर कसा तंज

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को सैफई से भाजपा सरकार पर तंज कसा. उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर भी चुटकी ली. अखिलेश यादव ने कहा कि मतदान के बाद भाजपा सरकार ने जिलों के जिलाधिकारी और एसपी को लगा दिया है. वहीं अब चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी इस चुनाव को नहीं लड़ रही है. 

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार अपना संकल्प पत्र देंखे और जनता से किए हुए वादों पर विचार करे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने किया हुआ अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया है. इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार के सामने एक के बाद एक कई सवाल किए है. जिसका जवाब जनता को देने के लिए भी कहा है.

यूपी बोर्ड ऐसे बनाएगा हाईस्कूल और इंटर का रिजल्ट, फॉर्मूला जारी

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमलावर होते हुए कहा कि जिस समय सदस्यों का चुनाव हो रहा था उस समय बीजेपी के खिलाफ आम लोगों ने मतदान किया और भाजपा के लोग हार गए. जिसके बाद उन्हें बोर्ड गठन करने का मौका नहीं दिया जा रहा है, उन्हें परेशान किया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने यह दावा किया कि आम चुनावों की तरह जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव और ब्लॉक चुनाव में भी सपा का परचम लहराएगा. बीजेपी की हर होगी. 

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि  जनता भाजपा के संकल्प पत्र के वादों का जवाब चाहती है. भाजपा के लोग जनता के जवाब नही दे पाते है तो कोई भी चहरा आ जाए, किसी का भी नाम आ जाए, जनता अब उन्हें हराने के लिए तैयार बैठी है. साथ ही अखिलेश यादव ने महंगाई पर बोलते हुए कहा कि महंगाई कितनी ऊँचाई पर पहुंच गई है. डीजल पेट्रोल के दाम इतने बढ़ गए है. हर वर्ग के लोग महंगाई से परेशान हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें