सचिवालय कर्मचारी का सुसाइड, महिला IPS पर लगाया सेक्स रैकेट में फंसाने का आरोप

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Mar 2021, 7:13 PM IST
  • लखनऊ सचिवालय में तैनात एक संविदाकर्मी विशाल सैनी ने ट्रेन से कटकर जान  दे दी. सुसाइड से पहले विशाल सैनी ने एक लेटर भी लिखा जिसमें एक महिला आईपीएस पर उसे सेक्स रैकेट में फंसाकर जेल भेजने का आरोप लगाया है.
सचिवालय कर्मचारी का सुसाइड, महिला IPS पर लगाया सेक्स रैकेट में फंसाने का आरोप

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सचिवालय में तैनात एक संविदाकर्मी विशाल सैनी ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. विशाल का शव बुधवार को एक रेलवे क्रॉसिंग के पास पड़ा मिला. मामले में एक सुसाइड नोट भी सामने आया जिसमें विशाल ने एक महिला पुलिस अधिकारी के ऊपर सेक्स रैकेट में फंसाने का आरोप लगाकर जेल भेजने का आरोप लगाया है.

विशाल ने सुसाइड लेटर में लिखा कि एडीसीपी नॉर्थ प्राची सिंह की वजह से उसका करियर बर्बाद हो गया है. प्राची सिंह ने उसे जबरन सेक्स रैकेट के आरोप में 13 फरवरी को जेल भेज दिया. विशाल ने लिखा कि मैं समाज में किसी से नजर नहीं मिला पा रहा हूं. मम्मी-पापा आप अपना ध्यान रखिएगा.

स्कूल बस में महिला स्टाफ का होना जरूरी, ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया आदेश

सचिवालय में कंप्यूटर ऑपरेटर था विशाल

सुसाइड करने वाला चांदगंज छपरतल्ला निवासी विशाल सैनी सचिव यूपी भूतत्व एवं खनिकर्म डा. रोशन जैकब के कार्यलाय में कंप्यूटर ऑपरेटर के तौर पर कार्यरत था. परिवार में माता-पिता और चार भाई हैं. 

बुधवार को विशाल दफ्तर के लिए घर से निकला था और दोपहर के समय उसका शव रेलवे क्रॉसिंग के पास मिला. सूचना मिलने पर तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने विशाल के पास से मिले मोबाइल से उसकी पहचान की और परिवार को सूचना दी. जिसके बाद परिवार वाले मौके पर पहुंचे.

60 साल का बुजुर्ग दूसरी शादी करने की जिद लेकर बिजली के खंभे पर चढ़ा, जानें मामला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें