यूथ कॉन्क्लेव और खेलों के जरिये वोट बढ़ाएगी BJP, युवा मोर्चा को आयोजन की जिम्मेदारी

Nawab Ali, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 7:42 AM IST
  • उत्तर प्रदेश में युआ वोटरों को साधने के लिए भाजपा प्रदेशभर में यूथ कॉन्क्लेव, युवा सम्मलेन और खेलों का आयोजन कराने जा रही है. इन आयोजन कराने का मकसद युवाओं को पार्टी से जोड़ना है. इन कार्यक्रमों की जिम्मेदारी युवा मोर्चा को दी गई है.
यूपी में युवा वोटरों को साधने की तैयारू में भाजपा. फाइल फोटो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में भाजपा विधानसभा चुनाव 2022 में फिर सत्ता में लौटने के लिए चुनावी रणनीति में जोर-शोर से जुट ई है जिसके के लिए बुधवार को बैठक में मंथन किया गया है. भाजपा मुख्यालय उत्तर प्रदेश कार्यालय में यूपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह और सह प्रभारी अनुराग ठाकुर समेत संगठन के कई नेताओं ने चुनावी रणनीति तैयार की है. आगामी चुनावों में भाजपा युवाओं को साधने के लिए युवा मोर्चा की टीम को तीन टास्क सौंपे हैं. प्रदेश के जिलों में खेलेगा जिला-जीतेगा यूपी के तहत हर जिले में खेलों का आयोजन किया जायेगा.

उत्तर प्रदेश में सत्ता की वापसी के लिए भाजपा मजबूती के साथ रणनीति बनाने में जुट गई है. सह प्रभारी और यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने युवा मोर्चा को तीन टास्क सौंपते हुए प्रदेश के 18 महानगरों में नवंबर महीने में यूथ कॉन्क्लेव आयोजन कराये जायेंगे. इस आयोजन का खास मकसद है कि जो युवा अभी तक भाजपा से दूरी बनाये हुए हैं उन्हें चुनावों से पहले ही पार्टी से जोड़ने का काम किया जाएगा. दुसरे टास्क में भाजपा ने प्रदेश के जिलों में युवा वोटरों को साधने के लिए खेल प्रतियोगिता  कराने का फैसला लिया है. जिसमें युवाओं की रुचि के हिसाब से तीन खेलों का आयोजन कराकर प्रतियोगिता कराई जाएगी.

Lakhimpur Kheri Violence: कांग्रेस नेता अंकित दास के घर चस्पा नोटिस, नेता ने किया सरेंडर

तीसरी ठोस रणनीति पर काम करने के लिए संगठन ने युवा मोर्चा को प्रदेशभर में युवा सम्मलेन कराने का टास्क दिया है. महामंत्री सुनील बंसल ने इन सभी कामों को तय समय सीमा के अंदर पूरा करने के लिया कहा है. सह प्रभारी अनुराग ठाकुर के जिम्मे युवाओं और पार्टी के प्रचार की जिम्मेदारी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें