यूपी उन्नाव केस: खेत में मृत मिली दो लड़कियों का पोस्टमार्टम, जहर खाने से हुई मौत

Smart News Team, Last updated: 18/02/2021 09:32 PM IST
  • उन्नाव में मृत पाईं दो लड़कियों का गुरुवार को पोस्टमार्टम किया गया है. जिसके बाद डॉक्टरों ने कहा कि लड़कियों की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है. उनके शरीर पर कोई चोट निशान नहीं मिला है.
उन्नाव के एक खेत में तीन लड़कियां बेहोश मिलीं थीं जिनमें दो की मौत हो गई है.

लखनऊ. उन्नाव के एक खेत में बेहोळ मिलीं तीन लड़कियों में दो की मौत जहर खाने से हुई है. गुरुवार को दोनों लड़कियों का पोस्टमार्टम किया गया है. पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि दोनों लड़कियों की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है. उनके पेट में 100 से 80 ग्राम तक खाना मिला है. डॉक्टरों ने कहा कि दोनों ने मौत से लगभग 6 घंटे पहले खाना खाया था. उनके शरीर पर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है.

उन्नाव में मृत पाई गईं दो लड़कियों के पोस्टमार्टम के लिए प्रशासन ने चार डॉक्टरों का पैनल बनाया था. पोस्टमार्टम के बाद सीएमओ और एसपी ने जहर से हुई मौत के बारे में कहा कि आगे की जांच के लिए विसरा सुरक्षित रखा गया है. तीसरी लड़की की हालत गंभीर है. उसका इलाज सरकारी खर्च पर कराने को ऐलान सीएम ने किया है. 

शबनम को फांसी देने की तैयारी कर रहे पवन जल्लाद को बस मिलते हैं इतने रुपये

वहीं इस बारे में प्रभारी सीएमओ डॉ. तन्मय कक्कड़ ने कहा कि विसरा और आंत से मिला खाना जांच के लिए लैब भेजा गया है. दोनों ने लगभग 6 घंटे पहले भोजन किया था. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की टीम ने स्लाइड तैयारी की है. किडीएनए टेस्ट के लिए नाखून और बाल के सैंपल लिए हैं. 

आजाद भारत में पहली बार एक महिला को फांसी देने की तैयारी में जुटी यूपी सरकार

उन्नाव एसपी आनंद कुलकर्णी ने कहा कि किशोरियों के पेट से जहरीला पदार्थ मिला है. बदन पर कोई चोट का निशान नहीं है, गला भी नहीं कसा गया है. खुलासे के लिए 6 टीमें लगाईं गई हैं. जल्द ही घटना का खुलासा हो जाएगा. आपको बता दें कि उन्नाव के असोहा के बबुराहो नाले के पास सरसों के खेत में बुधवार को तीन लड़कियां बेहोश मिली थीं. इनमें से दो की मौत हो गई हैं और एक बेहोश है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें