यूपी विधान परिषद की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामा, सपा सदस्य वेल में बैठे

Smart News Team, Last updated: Wed, 24th Feb 2021, 12:44 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधान परिषद की बुधवार को कार्य़वाही शुरू होने हंगामा शुरू हो गया. समाजवादी पार्टी के सदस्य नारेबाजी करते हुए वेल में आ गए. सपा का समर्थन करते हुए बसपा और कांग्रेस के सदस्य भी हंगामे में शामिल हो गए. जिसके बाद सदन की कार्यवाही को 3 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.
विधान परिषद की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामा हुआ.

लखनऊ. यूपी विधान परिषद में सदन की कार्यवाही शुरू होते भारी हंगामा शुरू हो गया. सपा के सभी सदस्य वेल में पहुंच गए और उन्होनें नारेबाजी शुरू कर दी. हंगामे के बीच ही सभापति ने विधाई कार्यों को पूरा करके प्रश्न प्रहर के लिए प्रश्न संख्या दो के जवाब के लिए संबंधित मंत्री को खड़ा कर दिया था.

प्रश्न प्रहर के दौरान हंगामा जारी रहा. जिसके बाद बसपा और कांग्रेस के सदस्य भी हंगामे में शामिल हो गए और अपनी सीटों पर खड़े होकर समाजवादी पार्टी के समर्थन में दिखाई दिए. विपक्ष के भारी हंगामे को देखते हुए सभापति ने सदन की कार्यवाही को आधे घंटे के लिए स्थगित किया गया था. सभापति ने स्थगन को एक बार आधे घंटे के लिए बढ़ाया और दूसरी बार 15 मिनट के लिए बढ़ाया था. नई जानकारी के अनुसार सदन की कार्यवाही को 3 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

योगी सरकार देगी अभ्युदय कोचिंग के 10 लाख छात्रों को मुफ्त टैबलेट, जानें डिटेल

वहीं समाजवादी पार्टी के सदस्य वेल में धरने पर बैठ रहे. बुंदेलखंड में पेयजल आपूर्ति और अजय कुमार लल्लू को कांग्रेस का तथाकथित अध्यक्ष कहने पर भड़के कांग्रेस के सदस्य भी वेल में आ गए. जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने लल्लू को तथाकथित अध्यक्ष कहा था और साथ ही उन्होनें कहा कि राहुल गांधी और लल्लू झूठ के पुलिंदे हैं. जिस पर कांग्रेस के सदस्यों ने नाराजगी जताई. 

लाइट हाउस मकानों पर मिल रही बड़ी छूट, बुकिंग होगी ऑनलाइन, जानें डिटेल्स 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें