UP में शराब के ठेके बंद होने के टाइम में बदलाव, जानें खुलने और बंद होने का समय

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Jun 2021, 4:35 PM IST
  • यूपी आबकारी विभाग ने शराब की दुकानें के समय को लेकर नया आदेश जारी किया है. इस आदेश के अनुसार, अब प्रदेश में शराब की ठेके उनके लाइसेंस में दिए गए समय पर खुलेंगे और बंद होंगे.
यूपी में अब लाइसेंस पर जारी किए गए समय पर ही दुकानें खुलेंगी और बंद होंगी.

लखनऊ. कोरोना कर्फ्यू हटने के बाद उत्तर प्रदेश में शराब की दुकानें बंद करने के समय में बदलाव किया गया है. अब शराब के दुकानें उनके लाइसेंस पर तय किए समय पर ही खुलेंगी और बंद होंगी. यूपी के आबकारी विभाग ने ये नया आदेश जारी किया है. अभी तक यूपी के हर जिले में प्रशासन के आदेश पर शराब की दुकानों का समय तय किया गया था.

यूपी के आबकारी विभाग के इस आदेश का कुछ लोग विरोध भी कर रहे हैं. योगी सरकार के आदेश के अनुसार, पूरे प्रदेश में दुकानें, मॉल सुबह 7 बजे से शाम बजे तक कोविड प्रोटोकॉल के तहत खोले जा रहे हैं. आबकारी विभाग के आदेश के मुताबिक, अब शराब की दुकानें शाम 7 बजे के बाद भी खोली जा सकेंगी हालांकि रेड जोन और कंटेनमेंट जाने में शराब की दुकानों को नहीं खोला जाएगा.

ब्लैक फंगस का इंजेक्शन देने के नाम पर लखनऊ की युवती से ठगी, केस दर्ज

इस बारे में संभल के जिला आबकारी अधिकारी राजमणि ने कहा कि जिले में अब सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक शराब की दुकानें खुल सकेंगी. पहले शराब की दुकानें प्रशासन के तय किए समय पर बंद हो जाती थीं. उन्होंने कहा, आदेश आ गया है कि शराब की जिस दुकान के लाइसेंस दुकान बंद करने का जा समय दिया गया है, उतने बजे ही दुकान बंद होगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें