मुख्तार अंसारी पर जारी योगी सरकार की कार्रवाई, यूपी पुलिस जब्त करेगी लखनऊ विधानसभा के पास करोड़ों की जमीन

Nawab Ali, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 4:17 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के बाहुबली मुख्तार अंसारी पर एक बार फिर पुलिस शिकंजा कसने जा रही है. बाहुबली मुख्तार अंसारी की लखनऊ विधानसभा के समीप करोड़ों की संपत्ति को पुलिस जब्त करेगी. मुख्तार अंसारी ने साल 2007 में सर्किल रेट छुपाकर करोड़ों की जमीन की मात्र पांच लाख में रजिस्ट्री कराई थी.
लखनऊ विधानसभा के पास मुख्तार अंसारी की करोड़ों की संपत्ति जाब्त कारेगी पुलिस. (फाइल फोटो)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के बाहुबली मऊ से विधायक मुख्तार अंसारी की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार मुख्तार अंसारी की अवैध संपत्ति को जब्त कर रही है. एक बार फिर से मुख्तार अंसारी की लखनऊ विधानसभा के समीप करोड़ों की संपत्ति को पुलिस जब्त करने जा रही है. साल 2007 में मुख्तार अंसारी ने करोड़ों की यह संपत्ति सर्किल रेट छिपाकर मात्र 5 लाख रूपये में रजिस्ट्री कराई थी. जल्द ही लखनऊ पुलिस इस संपत्ति को भी जब्त करेगी.

उत्तर प्रदेश में अपराध की दुनिया में बड़ा नाम बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढती ही जा रही है. उत्तर प्रदेश विधानसभा के पास मुख्तार अंसारी ने करोड़ों की संपत्ति के सर्किल रेट छिपाकर मात्र पांच लाख रूपये में रजिस्ट्री कराई थी. पुलिस की लगातार जांच के बाद मुख्तार अंसारी की इस संपत्ति को भी पुलिस जल्द ही जब्त करेगी. उत्तर प्रदेश में भाजपा की योगी आदित्यनाथ सरकार आने के बाद से ही बाहुबली मुख्तार अंसारी की परेशानियां लगातार बढती ही जा रही है. इससे पहले भी यूपी सरकार ने मुख्तार की करोड़ों की संपत्ति को जब्त किया था. कई अवैध संपत्तियों पर सरकार ने बुलडोजर भी चलाया था. 

ऑनलाइन क्लास नहीं ले पा रहे स्टूडेंट्स के लिए सीएम योगी की अपील, खुले गुरुकुल जैसे ओपन स्कूल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है कि प्रदेश में सभी माफियाओं की अवैध संपत्ति पर सरकार कार्रवाई कर रही है. किस भी तरह से प्रदेश में माफिया राज नहीं चलने दिया जायेगा. बाहुबली मुख्तार अंसारी इस वक्त उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद हैं. मुख्तार की पत्नी ने हाल में सुप्रीम कोर्ट में एक याचीका दायर की थी जिसमें कहा गया था कि जेल में बंद मुख्तार को जान का खतरा है इस लिए उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए. इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए दखल देने से इंकार कर दिया है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें