आधी रात में यूपी के 6 SDM ट्रांसफर, एक का तबादला निरस्त, देखें नाम की लिस्ट

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 3:01 PM IST
  • उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मंगलवार की रात को राज्य के 6 एसडीएम को तबादला कर दिया. बाद में एक एसडीएम के ट्रांसफर को निरस्त कर दिया गया.
यूपी सरकार  6 एसडीएम के तबादले किए, एक का ट्रांसफर निरस्त.( प्रतीकात्मक फोटो )

लखनऊ. यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार ने आधी रात को उपजिलाधिकारी स्तर के नौ पीसीएस अधिकारियों का तबादला किया. सोमवार रात को ये प्रशासनिक फेरबदल किया गया. आधी रात में यूपी के 6 एसडीएम का तबादला करने के साथ एक का तबादला निरस्त कर दिया गया.

लिस्ट के मुताबिक पीसीएल विवेक कुमार मिश्र को एसडीएम पीलीभीत से एसडीएम फिरोजाबाद, पीसीएस वंदना पाण्डेय को एसडीएम संतकबीरनगर से एसडीएम सुल्तानपुर, पीसीएस क्रांति शेखर सिंह को एसडीएम मथुरा से ओएसडी मथुरा विकास प्रधिकरण, पीसीएस राजीव राय को एसडीएम गौतमबुद्ध नगर से एसडीएम चित्रकूट, पीसीएस प्रिया सिंह को एसडीएम सुल्तानपुर से ओएसडी उपसा बनाया गया और पीसीएस राम प्रसाद का चित्रकूट से तबादला किया गया.

राम मंदिर जमीन घोटाले पर बोले चंपत राय- आरोप लगाने वालों ने हमसे बात करने की जहमत तक नहीं उठाई

वहीं रौशनी यादव का तबादला निरस्त हुआ. रौशनी का तबादला एसडीएम मिर्जापुर से यूपीएसएचए में ओएसडी पद पर हुआ था. इससे पहले जारी सरकार की तबादला लिस्ट में रौशनी का नाम था. इनके अलावा 6 जिलों के आईपीएस समेत 9 आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर भी किए गए

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें