लखनऊ में बड़ी कार्रवाई, मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण पर चला LDA का जेसीबी

Smart News Team, Last updated: 27/08/2020 09:49 AM IST
  • लखनऊ में मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण को एलडीए और पुलिस प्रशासन ने ढहाया. डालीगंज स्थित मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास और उमर के अवैध टावर गिराने के लिए 20 से ज्यादा जेसीबी पहुंची.
लखनऊ के डालीगंज स्थित मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण को गिराया गया.

लखनऊ. लखनऊ के डालीगंज स्थित मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण को ढाया गया. एलडीए और पुलिस प्रशासन समेत अवैध निर्माण को गिराने में 20 से ज्यादा जेसीबी लगीं. मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास व उमर अंसारी के टावर के अवैध टॉवर गिराने के लिए पहुंची एलडीए की टीम से निर्माण में मौजूद लोगों की झड़प हुई, पुलिस ने खदेड़ा. एलडीए गुरुवार सुबह बिल्डिंग को जमींदज करने पहुंची. 

पुलिस के अनुसार माफिया की इमारत पर एलडीए ने गुरूवार की सुबह बुलडोजर चलाया. आरोप है कि मुख्तार अंसारी ने शत्रु की संपत्ति पर कब्जा करके दो मंजिला इमारत का निर्माण किया था. योगी सरकार इन दिनों भू-माफियाओं पर सख्ती से पेश आ रही है. 

अमर सिंह की राज्यसभा सीट उपचुनाव में BJP ने जफर इस्लाम को बनाया उम्मीदवार

योगी सरकार ने एलडीए को भू-माफिया पर कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. एलडीए की संयुक्त सचिव ऋतु सुहास ने 11 अगस्त को बिल्डिंग गिराने का आदेश दिया था.   

लखनऊ: भुखमरी की हालत में आए एडहॉक शिक्षक, बूट पॉलिश-सब्जी दुकान लगाकर प्रदर्शन

गुरूवार की सुबह एलडीए और पुलिस की टीम भारी संख्या में डालीगंज के अवैध निर्माण पर पहुंच गई थी. गेट का ताला तोड़कर निर्माण से सामान निकालने के बाद एलडीए ने कार्रवाई शुरू की थी.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें