कोरोना से संक्रमित डिप्टी CM दिनेश शर्मा की हालत बिगड़ी, लखनऊ PGI में भर्ती

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Apr 2021, 5:44 PM IST
  • डिप्टी सीएम ने अपने ट्वीट में कहा कि मुझे विश्वास है कि आप सभी की शुभकामनाओं से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जंग जीता जा सकेगा. ईश्वर की अनुकम्पा से मैं स्वस्थ होकर पुन: दोगुनी ऊर्जा से सम्पूर्ण प्रदेशवासियों की सेवा में तत्पर हो सकूंगा.
मंगलवार को डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर यह जानकारी दी.

लखनऊ- मंगलवार को डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की तबीयत बिगड़ने पर पीजीआई में भर्ती कराया गया. बता दें कि बीते दिनों डॉ. शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद वह होम आइसोलेशन में थे. पीजीआई में डिप्टी सीएम का सिटी स्कैन और एक्सरे के साथ खून की जांच के नमूने लिए गए हैं. डिप्टी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी.

डिप्टी सीएम ने ट्वीट के जरिए बताया कि बीते कुछ दिनों से उनकी तबियत ठीक नहीं थी. जिसके बाद उन्होंने कोरोना की जांच करवाई. कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया. मिली जानकारी के मुताबिक, डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था.

लखनऊ पहुंची ऑक्सीजन एक्स्प्रेस की चौथी खेप, जानें कितना ऑक्सीजन आया

मंगलवार को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की हालत बिगड़ी तो उनकी बेहतर इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मुझे विश्वास है कि आप सभी की शुभकामनाओं से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जंग जीता जा सकेगा. ईश्वर की अनुकम्पा से मैं स्वस्थ होकर पुन: दोगुनी ऊर्जा से सम्पूर्ण प्रदेशवासियों की सेवा में तत्पर हो सकूंगा.

Ramadan 2021: यूपी के प्रमुख 10 शहरों में 27 अप्रैल इफ्तार समय टाइम टेबल

पेट्रोल डीजल 27 अप्रैल का रेट: लखनऊ, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

UP में कोरोना केस हुए कम, ऑक्सीजन और जीवनरक्षक दवाओं का नहीं अभाव: CM योगी

राहत! लखनऊ में सोमवार को पहुंची 24 मीट्रिक टन ऑक्सीजन, प्रभारी DM बोले..

मतगणना में जाने वाले प्रेक्षकों को करानी होगी कोरोना जांच, निर्देश जारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें