अनलॉक-4: शराब-बियर शौकीनों के लिए खुशखबरी, यूपी में जल्द खुलेंगे बार

Smart News Team, Last updated: 01/09/2020 10:17 AM IST
  • केंद्र सरकार की तरफ से जारी अनलॉक-4 की गाइडलांइस के अनुसार अब उत्तर प्रदेश में जल्द ही बार भी खोले जाएंगे. अनलॉक-4 की गाइडलांइस में बार खोलने की अनुमति दी गई है.
यूपी में जल्द बार खुल सकता है.

लखनऊ. यूपी के बार में शराब और बीयर पीने वालों का इंतजार जल्द खत्म हो सकता हैं. यूपी में जल्द ही बार को खोला जा सकता हैं. बार खुलने के बाद लोग बैठकर शराब, बीयर आदि पी सकते हैं. केंद्र सरकार की तरफ से जारी अनलॉक-4 की गाइडलांइस के अनुसार अब उत्तर प्रदेश में जल्द ही बार भी खोले जाएंगे. केंद्र सरकार ने अनलॉक-4 की गाइडलांइस में बार खोलने की अनुमति दी है. जबकि यूपी सरकार की तरफ से जारी गाइडलांइस में बार खुलने के बारे में उल्लेख नहीं किया गया है. 

जानकारी के अनुसार बार खोलने के बारे में आबकारी विभाग विचार कर रहा है. बार खोलने को लेकर आबकारी विभाग आदेश बना रहा है. आबकारी विभाग के अपर मुख्य सचिव संजय आर भूसरेड्डी यूपी में बार खोलने को लेकर प्रस्ताव तैयार कर रहे है.उन्होंने बताया कि इस संबंध में प्रस्ताव तैयार करके शासन से अनुमित लेने के लिए भेजा जाएगा. 

लखनऊ: मिडिल क्लास पर महंगाई की मार! यूपी में बिजली महंगी, जानें नए रेट

बताया जा रहा है कि आबकारी विभाग को जैसे ही शासन से बार खोलने की अनुमति मिलती है, वैसे ही इसके संबंध में विभाग के तरफ से आदेश जारी किया जाएगा.

लखनऊ: अब भवन निर्माण श्रमिकों का होगा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, दलालों से मिलेगी आजादी

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के कारण 24 मार्च से ही शराब और बीयर की दुकानों के साथ बार को भी बंद करने का सरकार ने आदेश दिया था. 4 मई से शराब और बीयर की फुटकर दुकानें को खोला गया. लेकिन, देसी शराब की फुटकर दुकान पर बैठकर शराब और बीयर पीने की इजाजत नहीं दी गई थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें