UP जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में BJP ने छल-सत्ता बल से खेला अनैतिक खेल: अखिलेश

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Jun 2021, 11:52 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में सत्ता लोलुप भाजपा ने धन बल-छल बल और सत्ता बल का अनैतिक खेल खेला है.
अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने पिछले साढ़े चार वर्षों में जनता को हर कदम पर धोखा दिया है.

लखनऊ- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में सत्ता लोलुप भाजपा ने धन बल-छल बल और सत्ता बल का अनैतिक खेल खेला है. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी जनादेश का सम्मान करना नहीं चाहती है. अखिलेश ने रविवार को जारी बयान में आरोप लगाया कि बीजेपी ने जिस तरह से जिलों में पंचायत अध्यक्षों के नामांकन अलोकतांत्रिक तरीके से रोके हैं उससे इन चुनाव की निष्पक्षता एवं पवित्रता नष्ट हुई है.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी पिछले साढ़े चार वर्षों में जनता को हर कदम पर धोखा दिया है. जनसामान्य के उपयोग की सभी वस्तुएं इस भाजपा राज में मंहगी हुई है. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी नेतृत्व और उसकी सरकार की राजनीति सत्ता के इर्द-गिर्द ही घूमती है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी की जनहित और नैतिक मूल्यों के प्रति उसकी दिलचस्पी नहीं दिखती है.

मायावती ने AIMIM के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ने की खबर को बताया गलत, अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने आगे कहा कि लोकतंत्र को नकारना बीजेपी को बहुत मंहगा पड़ेगा. आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में जनता पुरा हिसाब लेगी. उन्होंने कहा कि किसान अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. लेकिन बीजेपी सरकार किसानों की मांगों पर विचार करने के बजाय उन्हें अपमानित कर रही है. नौजवानों के पास नौकरी और रोजगार नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के अंधेर राज में कालाधन का चलन चरम पर है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें