UPHESC : असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के आवेदन के लिए फिर से खुली विंडो, जल्द करें

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 2:34 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के सहायता प्राप्त कॉलेजों में 2003 असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए आवेदन प्रक्रिया फिर से शुरू हो गई है. जिन उम्मीदवारों ने आवेदन नहीं किया था वह आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर लें. 
UPHESC 2021: असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के आवेदन के लिए फिर से खुली विंडो,

उत्तर प्रदेश के सहायता प्राप्त कॉलेजों में 2003 असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए भर्तियां निकली है. जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है. जो भी उम्मीदवार योग्य और इच्छुक हैं वह आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 8 जुलाई 2021 है. उम्मीदवार आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर लें. उत्तर प्रदेश हायर एजुकेशन सर्विस कमीशन (यूपीएचईएससी) ने कई उम्मीदवारों के अनुरोध पर विचार करते हुए ये फैसला लिया है.

UPHESC की सचिव वंदना त्रिपाठी ने कहा कि उम्मीदवार 7 जुलाई तक 7 जुलाई तक ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं और साथ ही भर्ती परीक्षा के लिए ऑनलाइन शुल्क जमा कर सकते हैं. उम्मीदवार जो पहले जमा किए गए आवेदन फॉर्म में सुधार करना चाहते हैं वे 8 जुलाई तक ऐसा कर सकेंगे. उन्होंने आगे कहा कि कोविड-19 महामारी और सर्वर की समस्या के कारण कई उम्मीदवार समय पर आवेदन प्रक्रिया को पूरा नहीं कर पाए. इसलिए इन उम्मीदवारों को एक और मौका दिया गया है.

लखनऊ में भी बढ़े अमूल दूध के रेट, दूसरी कपंनियां भी बढा सकती है दाम

शैक्षिक योग्यता

उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में न्यूनतम 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री और नेट/सेट/स्लेट उत्तीर्ण होना चाहिए.

पहले इस भर्ती परीक्षा के लिए फीस और आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 12 अप्रैल और 13 अप्रैल थी. उस समय करीब एक लाख उम्मीदवारों ने इसके लिए आवेदन किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें