UPPSC असिस्टेंट रेडियो ऑफिसर भर्ती अभ्यार्थियों को मिले इंजीनियरिंग के विकल्प, पढ़ें

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 25th Sep 2021, 9:06 PM IST
  • उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट रेडियो ऑफिसर भर्ती 2018-19 के जुड़े अभ्यर्थियों के लिए जरूरी नोटिस जारी किया है .यूपीपीएससी ने अभ्यर्थियों के लिए विकल्प के तौर पर इंजीनियरिंग विभाग का भी फार्म भर सकते हैं. असिस्टेंट रेडियो ऑफिसर भर्ती के  लिए आयु सीमा न्यूनतम 21 वर्ष अधिकतम 27 वर्ष तक आवेदन कर सकते हैं. कुल पदों की संख्या 12 है.
फाइल फोटो

लखनऊः उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने एक जरूरी नोटिफिकेशन जारी किया है. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग का नोटिफिकेशन उन कैंडीडेट्स के लिए जरूरी है.जिन्होंने यूपी पुलिस में असिस्टेंट रेडियो ऑफिसर भर्ती के लिए 2018-19 के अभ्यर्थियों के लिए फॉर्म भरे थे. आयोग ने अभ्यार्थियों से इंजीनियरिं विभाग फॉर्म भरने का विकल्प भी दिया है. यूपीएससी असिस्टेंट रेडियो भर्ती के लिए न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 27 वर्ष तक के अभ्यर्थी फॉर्म भर सकते हैं.

 

यूपीपीएससी असिस्टेंट रेडियो ऑफिसर अभ्यार्थियों के लिए यूपीपीएससी की वेबसाइट http://upsc.up.nic.in/ पर लिंक एक्टिवेट किया जा चुका है. यह  लिंक 01-10-2021 तक उपलब्ध रहेगा. यूपी पीएससी भर्ती विज्ञापन संख्या 01-21-2019 के तहत के तहत फॉर्म जारी किए थे. भर्ती के विज्ञापन के अनुसार यूपीपीएससी असिस्टेंट रेडिया ऑफिसर में 12 पदों के लिए थे. असिस्टेंट रेडियो ऑफिसर के लिए चयनित अभ्यर्थी को 15800-39100 रुपए प्रति माह का वेतन दिया जाएगा साथ ही 5400 रुपया ग्रेड पे रहेगा.

 

यूपी में आबकारी विभाग सिपाही भर्ती इंटरव्यू 26 अक्टूबर से, फुल डिटेल्स

 

आवश्यक योग्यताएं

असिस्टेंट रेडियो ऑफिसर के लिए अभ्यार्थी भारत में विधि द्वारा स्थापित  किसी विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रॉनिक/इलेक्ट्रॉनिक्स में स्नातक डिग्री एवं दूरसंचार/ विद्युत इंजीनियरिंग में स्नातक की उपाधि हो अथवा भारत में विधि द्वारा स्थापित किसी विश्वविद्यालय से वायरलेस में भौतिकी/एप्लाइड भौतिकी में पारा स्नातक डिग्री इसके साथ ही देवनागरी लिपि में हिंदी का कामकाजी ज्ञान हो. आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट http://upsc.up.nic.in/ के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

 

यूपी में AAP सरकार बनी तो गरीब बच्चों को प्रतियोगी परीक्षा की फ्री कोचिंग, संजय सिंह का ऐलान

SSC MTS Admit Card 2021: एसएससी एमटीएस एडमिट कार्ड जारी, परीक्षार्थी ssc.nic.in डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

लखनऊ: अब 62 लाख से कराएंगे पार्षद अपने वार्ड में विकास कार्य

पेट्रोल डीजल 25 सितंबर का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में तेल के दाम स्थिर

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें