UPPSC Engineering Services 2021: आयोग ने जारी की परीक्षा शेड्यूल, जानें एडमिट कार्ड की डेट

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 9:01 PM IST
  • यूपीपीएससी इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2021 के एग्जाम का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. आयोग द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार यूपीपीएससी इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 23 जनवरी 2022 को आयोजित किया जाएगा. वहीं इसका एडमिट कार्ड जनवरी के दूसरे सप्ताह में जारी किया जा सकता है.
UPPSC Engineering Services 2021: आयोग ने जारी की परीक्षा शेड्यूल, जानें एडमिट कार्ड की डेट

लखनऊ. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग UPPSC इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2021 के एग्जाम का शेड्यूल जारी कर दिया है. जिसके अनुसार UPPSC Engineering Services 2021 की परीक्षा 23 जनवरी को आयोजित किया जाएगा. इस परीक्षा को आयोग दो पालियों में आयोजित करेगा. इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा को लेकर आयोग ने यूपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है. जहां पर अभ्यर्थी जाकर पूरी डटेल चेक कर सकते है.

यूपीपीएससी के द्वारा इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा 2021 के लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार एग्जाम की पहली पाली सुबह  9:00 बजे से 11:30 बजे तक आयोजित होगी. वहीं दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 2:00 बजे से शाम 4:30 बजे तक आयोजित किया जाएगा. वहीं परीक्षा का कार्यक्रम जारी होने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जनवरी के दूसरे सप्ताह में जारी किए जा सकते है.

BJP का गमछा-टोपी पहने दारू बांटते दिखा शख्स, कांग्रेस बोली- पेनकिलर बांट रहे मोदी जी?

बता दें कि आयोग ने इंजीनियरिंग सेवा में 281 पदों पर भर्ती निकाली है. जिसकी परीक्षा 23 जनवरी को आयोजित किया जाने वाला है. इस भर्ती के जरिए आयोग पीडब्ल्यूडी, नगरीय विकास एवं आवास विभाग एवं नगर विकास विभाग समेत कई अन्य विभागों में रिक्त पदों को भरेगा. इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यूव के आधार पर किया जाएगा. लिखित परीक्षा को पास करने वाले अभ्यर्थियों को इंटरव्यूव राउंड के लिए बुलाया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें