आवेदन तारीख के बाद O-Level करने वाले भी दे सकेंगे UPPSC RO-ARO की परीक्षा: सुप्रीम कोर्ट

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 27th Nov 2021, 10:47 AM IST
  • UPPSC RO ARO Recruitment 2021: सुप्रीम कोर्ट ने UPPSC RO ARO Recruitment 2021 के आवेदन के अंतिम तारीख के बाद कंप्यूटर की ओ-लेवल का प्रमाणपत्र लेने वालों को परिखा में बैठने की मंजूरी दे दिया है.
आवेदन तारीख के बाद O-Level करने वाले भी दे सकेंगे UPPSC RO-ARO की परीक्षा: सुप्रीम कोर्ट

लखनऊ. उत्तर प्रदेश यूपीपीएससी रीव्यू अफसर पद की तयारी करने वाले अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है. यूपी में रीव्यू अफसर पद के लिए होने वाली परीक्षा में अब इसके आवेदन की तारीख खत्म होने के बाद कंप्यूटर का ओ-लीवर प्रमाण पत्र लेने वाले भी इस परीक्षा में अब शामिल हो सकेंगे. इसकी मंजूरी सुप्रीम कोर्ट ने दे दिया है. जिसके बाद अब आवेदन की अंतिम तारीख खत्म होने के बाद भी ओ-लेवल पूरा करने करने वाले उम्मीदवार भी परीक्षा में शामिल हो सकेंगे.

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से रिव्यू ऑफिसर और असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के लिए होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया गया है. जिसे अभ्यर्थी यूपीपीएससी की ऑफिशियल साइट- uppsc.up.nic.in पर जाकर आसानी से डाउनलोड कर सकते है. वहीं यूपीपीएससी कि तरफ से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आरओ और एआरओ की परीक्षा आगामी महीने दिसंबर की 5 तारीख को आयोजित किया जा रहा है.

UP पुलिस कांस्टेबल के 25,000 पदों पर जल्द भर्ती, इन्हें मिलेगी वरीयता, जानें डिटेल

उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार रिव्यू ऑफिसर और असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के कुल 337 पदों पर भर्ती होनी है. जिसमें से रिव्यु ऑफिसर के लिए 228 सीटें और असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के लिए 109 सीटें निर्धारित की गई है. वहीं आवेदक इससे संबंधित अन्य जानकारी उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की वेबसाइट पर जाकर देख सकते है. व्ही अभ्यर्थियों को सलाह दिया गया है कि वह परीक्षा के दिशा निर्देशों का पालन करें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें