UPSSSC Recruitment: जेई, फोरमैन भर्ती परीक्षा 30 जनवरी को, जानें Admit Card डेट

Smart News Team, Last updated: Tue, 21st Dec 2021, 9:10 PM IST
  • UPSSSC जेई, संगणक व फोरमैन के 1477 पदों के भर्ती की परीक्षा की तारीख जारी कर दिया गया है. UPSSSC जेई, संगणक व फोरमैन भर्ती की परीक्षा 30 जनवरी 2022 को होगी. वहीं इसके एडमिट कार्ड के लिए UPSSSC की वेबसाइट पर अलग से नोटिस जारी किया जाएगा.
UPSSSC Recruitment: जेई, फोरमैन भर्ती परीक्षा 30 जनवरी को, जानें Admit Card डेट

लखनऊ. उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग UPSSSC ने अभियंता, संगणक एवं फोरमैन के 1477 पदों कि भर्ती के परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है. जिसके अनुसार UPSSSC की इस भर्ती की परीक्षा 30 जनवरी 2022 को होगी. इस भर्ती की परीक्षा का कार्यक्रम परीक्षा नियंत्रक दिनेश ने  मंगलवार को जारी किया है. यूपीएसएसएससी की जेई, कम्प्यूटर व फोरमैन की इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को अपनी फोटो, हस्ताक्षर, जेंडर त्रुटि को ठीक करने का भी समय दिया गया है. त्रुटियां ठीक करने की अंतिम तारीख 27 दिसंबर रखी है. इससे पहले उम्मीदवार फॉर्म में अपनी त्रुटियां ठीक नहीं कर पाते है, तो उनका आवेदन निरस्त कर दिया जाएगा.

आयोग जारी की परीक्षा के कार्यक्रम के शेड्यूल में कहा गया है कि सम्मिलित अवर अभियंता, संगणक एवं फोरमैन के प्रतियोगात्मक परीक्षा 2018 के तहत विभिन्न विभागों में रिक्त पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे. जिसके लिए आवेदन करने वाले कुछ उम्मीदवारों के आवेदन में फोटो/हस्ताक्षर/जेंडर त्रुटिपूर्ण पाई गई है. उन उम्मीदवारों कि त्रुटियां आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है. जिसे अभ्यर्थी 27 दिसंबर तक सुधर सकते है.

योगी सरकार ने बढ़ाया महंगाई भत्ता, जानिए जनवरी में कितनी बढ़कर आएगी सैलरी?

यूपीएसएसएससी जेई, संगणक व फोरमैन की भर्ती को लेकर परीक्षा का कार्यक्रम तो जारी कर दिया गया, लेकिन अभी इसके एडमिट कार्ड के जारी होने की तारीख नहीं जारी किया गया है. आयोग की तरफ से कहा गया है कि इस भर्ती की परीक्षा का आयोजन 30 जनवरी को किया जाएगा. इस परीक्षा के प्रवेश पत्र के जारी करने की तिथि को अलग जाए वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. जिसके लिए अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट पर नजर बने रखें.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें