UPSSSC: कनिष्ठ सहायक 536 पदों पर 15 सितंबर से इंटरव्यू, फुल डिटेल्स

Prachi Tandon, Last updated: Wed, 8th Sep 2021, 10:44 PM IST
  • यूपीएसएसएससी कनिष्ठ सहायक और कनिष्ठ लिपिक के 536 पदों पर 15 सिंतबर से इंटरव्यू कराएगा. यह इंटरव्यू आठ अक्टबूर तक चलेंगे.
कनिष्ठ सहायक के 536 पदों पर 15 सितंबर से इंटरव्यू होंगे.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने (UPSSSC)कनिष्ठ सहायक और कनिष्ठ लिपिक के 536 पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू की डेट रिलीज कर दी है. कनिष्ठ सहायक और कनिष्ठ लिपिक की वैकेंसी के लिए साक्षात्कार 15 सितंबर से शुरू होंगे. यूपीएसएसएससी यह इंटरव्यू 8 अक्टूबर तक कराएगा. यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग भर्तियों के लिए साक्षात्कार विभूतीखंड गोमीनगर स्थित आयोग के कार्यालय में होंगे. लिखित परीक्षा पास करने के बाद जो अभ्यार्थी इंटरव्यू तक पहुंचे हैं उन्हें लखनऊ के गोमतीनगर साक्षात्कार के लिए आना होगा.

यूपीएसएसएससी परीक्षा नियंत्रक आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने बुधवार को इंटरव्यू की डेट बताते हुए आदेश जारी किया है. कनिष्ठ सहायक और कनिष्ठ लिपिक के 536 पदों के लिए साक्षात्कार 2384 अभ्यार्थियों का लिया जाएगा. लिखित परीक्षा में 2384 अभ्यार्थियों का चयन इंटरव्यू लेवल के लिए किया गया है. परीक्षा नियंत्रक आशुतोष मोहन ने बताया कि अभ्यार्थी निर्धारित फीस जमा करने के बाद इंटरव्यू का लैटर और चार अन्य पत्र डाउनलोड कर सकेंगे. 

किसान आंदोलन की आशंका में लखनऊ में 5 सितंबर तक धारा 144 लागू, रैली-जुलूस पर पाबंदी

परीक्षा नियंत्रक आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने बुधवार को बताया कि इंटरव्यू के लिए फीस http://upsssc.gov.in पर जमा करवाई जा सकेगी. साइट पर दी गई व्यवस्था के अनुसार फीस जमा करने के बाद साक्षात्कार का पत्र डाउनलोग करना होगा. इसी के साथ परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि कोरोना प्रोटोकॉल के चलते जो अभ्यार्थी उनकी तय तिथि पर नहीं आ पाएंगे उन्हें 12 अक्टूबर को फिर से मौका दिया जाएगा.  

केंद्रीय कर्मचारियों को फिर मिल सकता है DA का तोहफा, अब बढ़ेगी इतनी सैलरी

आशुतोष मोहन ने बताया कि इसके लिए आठ अक्टूबर की शाम पांच बजे तक अभ्यार्थी को उचित साक्ष्य के साथ प्रार्थना पत्र देना होगा. अगर वह उचित यानी वैलीडेटेड पाया गया तो ही अभ्यार्थी को दोबारा मौका दिया जाएगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें