UPTET Paper: योगी सरकार पर हमलावर अखिलेश, बोले- UP में चरम पर शैक्षिक भ्रष्टाचार

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 28th Nov 2021, 3:07 PM IST
  • यूपी टीईटी परीक्षा का पेपर लीक होने की वजह से पेपर रद्द कर दिया गया है. अब इस मामले को लेकर विपक्ष प्रदेश की योगी सरकार को घेरना शुरू कर रहा है. सीएम योगी सरकार को लीक सरकार बताते हुए अखिलेश यादव, प्रियंका गांधी और संजय सिंह समेत कई नेताओं ने सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं.
UPTET Paper: पेपर लीक होने के बाद योगी सरकार पर हमलावर विपक्ष

लखनऊ. यूपी टीईटी का पेपर लीक होने के बाद प्रदेश सरकार ने परीक्षाओं को रद्द कर दिया है. अब इस मामले में सियासी सरगर्मी बढ़नी शुरू हो गई है. इस मामले में विपक्ष प्रदेश की योगी सरकार पर हमलावर है. इस मामले में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और आप नेता संजय सिंह समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. विपक्ष के नेताओं ने इस मामले को लेकर सरकार पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए हैं.

भाजपा सरकार में पेपर लीक हो ना आम बात

सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि यूपीटीईटी 2021 की परीक्षा का पेपर लीक होने की वजह से रद्द होना बीसों लाख बेरोजगार अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है. भाजपा सरकार में पेपर लीक होना, परीक्षा व परिणाम रद्द होना आम बात है. उप्र शैक्षिक भ्रष्टाचार के चरम पर है. बेरोजगारों का इंकलाब होगा, बाइस में बदलाव होगा.

यूपीटीईटी परिक्षा स्थिगित: UPTET के परीक्षार्थी रोडवेज बस यात्रा मुफ्त, एडमिट कार्ड दिखा जा सकते हैं घर

पेपर आउट होना ही भाजपा सरकार की पहचान

भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भर्तियों में भ्रष्टाचार, पेपर आउट ही भाजपा सरकार की पहचान बन चुका है. आज यूपी टीईटी का पेपर आउट होने की वजह से लाखों युवाओं की मेहनत पर पानी फिर गया. हर बार पेपर आउट होने पर योगी आदित्यनाथ की सरकार ने भ्रष्टाचार में शामिल बड़ी मछलियों को बचाया है, इसलिए भ्रष्टाचार चरम पर है.

 

UP में EDII युवाओं को देगा ट्रेनिंग, स्टार्टअप के लिए करेगा तैयार, मिलेगा रोजगार

जिन्ना का पेपर हल करने में व्यस्त आदित्यनाथ

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने इसे मेहनत करने वाले लाखों परीक्षार्थी के साथ भद्दा मजाक बताया है. वहीं, आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि यूपी के नौजवानों देखो आपके भविष्य के साथ कैसे खिलवाड़ किया जा रहा है. जिन्ना का पेपर हल करने में आदित्यनाथ व्यस्त है. सोशल मीडिया में पेपर रद्द होने के बाद से से तेजी से हैशटैग यूपीटीईटी ट्रेंड कर रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें