जमीन फर्जीवाड़ा मामले में 2 मेडिकल कॉलेजों के मालिकों पर LDA की कार्रवाई

Smart News Team, Last updated: 12/02/2021 11:01 PM IST
  • कैरियर मेडिकल कॉलेज के मालिक अजमत अली और डेंटल कॉलेज के मालिक इकबाल अली खान पर लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी यानि LDA की प्रबंध नगर योजना की सरकारी जमीन प्लॉटिंग कर दूसरों को बेचने का आरोप है. जिसके बाद LDA ने भूमाफिया की धाराओं में एफआईआर दर्ज करवाया गया है.
LDA ने भूमाफिया की धाराओं में एफआईआर दर्ज करवाया गया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ- जमीन फर्जीवाड़ा मामले में लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी यानि LDA ने बड़ी कार्रवाई की है. लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी कैरियर मेडिकल कॉलेज के मालिक अजमत अली और डेंटल कॉलेज के मालिक इकबाल अली खान पर एफआईआर दर्ज कराया है. इसके अलावा अजमत अली और इकबाल अली खान के कई रिश्तेदारों पर भी भूमाफिया की धाराओं में एफआईआर दर्ज करवाया गया है.

बताते चलें कि कैरियर मेडिकल कॉलेज के मालिक अजमत अली और डेंटल कॉलेज के मालिक इकबाल अली खान पर लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी यानि LDA की प्रबंध नगर योजना की सरकारी जमीन प्लॉटिंग कर दूसरों को बेचने का आरोप है. जिसके बाद LDA ने भूमाफिया की धाराओं में एफआईआर दर्ज करवाया गया है.

अपहरण के केस में फरार अमनमणि त्रिपाठी भगोड़ा घोषित, गिरफ्तारी वारंट जारी

आपको बताते चलें कि कंप्यूटर में रिकॉर्ड बदलकर मूल आवंटी की जगह दूसरे लोगों को प्लाट आवंटित करने के मामले में डिजिटेक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सीईओ अजीत मित्तल समेत सर्विस इंजीनियर दीपक मिश्रा और कई अन्य सहयोगियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. LDA के उपाध्यक्ष अभिषेक प्रकाश के निर्देश पर प्राधिकरण के तहसीलदार राजेश शुक्ला ने एफआईआर दर्ज करवाई है.

लखनऊ: योगी सरकार ने राज्य के सात आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला. देखें सूची

ससुराल से भाग कर वापस आई प्रेमिका की हत्या के गम में प्रेमी ने की आत्महत्या

UP पंचायत चुनावः योगी सरकार ने की आरक्षण नियमावली जारी, रोटेशन होगा लागू

सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, योगी सरकार करेगी 1894 पदों पर शिक्षिक भर्ती

योगी सरकार यूपी के बच्चों को बनाएगी तंदरुस्त, स्कूलों में मिलेगा अब गर्म खाना

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें