गाजीपुर में BJP प्रत्याशी की पत्नी के काफिले पर पथराव, गाड़ी में तोड़फोड़

Komal Sultaniya, Last updated: Sat, 19th Feb 2022, 8:43 PM IST
  • यूपी विधानसभा के रिजल्ट से पहले चुनाव ज्यादा आक्रामक होता जा रहा है. ऐसा ही मामला अयोध्या में भाजपा-सपा समर्थकों में भिड़तं और बवाल के बाद गाजीपुर के सैदपुर से भाजपा प्रत्याशी सुभाष पासी के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहीं उनकी पत्नी रीना पासी के काफिले पर पत्थरबाजी किया.
UP चुनाव: गाजीपुर में BJP प्रत्याशी की पत्नी के काफिले पर पथराव, गाड़ी में तोड़फोड़

लखनऊ. यूपी विधानसभा के रिजल्ट से पहले चुनाव ज्यादा आक्रामक होता जा रहा है. ऐसा ही मामला अयोध्या में भाजपा-सपा समर्थकों में भिड़तं और बवाल के बाद गाजीपुर में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. गाजीपुर के सैदपुर से भाजपा प्रत्याशी सुभाष पासी के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहीं उनकी पत्नी रीना पासी के काफिले को गांव में घुसने से रोक दिया गया. पत्थरबाजी करते हुए गाड़ी के सीसे तोड़ दिए गए.

रानी पासी के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह भी मौजूद थीं. सादात थानाक्षेत्र के इकरा-कुड़वां गांव में लोगों ने भाजपा और सुभाष पासी के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की. भाजपा नेताओं ने विरोध किया तो ग्रामीणों ने जिपं अध्यक्ष सपना सिंह और विधायक की पत्नी रीना पासी से भी दुर्व्यवहार किया. कार्यकर्ता आक्रोश देखते हुए सादात की ओर लौटने लगे तो कुछ युवकों ने पथराव कर दिया. प्रचार काफिले में चल रहे पूर्व जिला उपाध्यक्ष की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. सुभाष पासी कुछ समय पहले ही सपा से भाजपा में शामिल हुए हैं. भाजपा में आते ही उन्हें सैदपुर से टिकट भी मिल गया. उनका लगातार यहां विरोध हो रहा है. अब तक पांच बार इस तरह का मामला हो चुका है. दो मामलों में केस भी दर्ज कराया गया है.

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन टिकैत के गांव में तनाव, BJP प्रत्याशी के काफिले पर फेंका गोबर

सैदपुर से भाजपा उम्मीदवार और विधायक सुभाष पासी की पत्नी रीना पासी और जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह समेत कई वाहनों में भाजपा कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जुटे थे. सादात से निकलकर ग्रामसभा गौरा में प्रचार करते हुए काफिला गांव इकरा कुड़वां होकर मखदुमपुर की तरफ आगे बढ़ने लगा. इसी बीच इकरा कुड़वा गांव के पास जुटे चार दर्जन युवकों ने गाली गलौज शुरू कर दिया. जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह के साथ उनकी गाड़ी में रीना पासी बैठी थीं, ग्रामीणों ने उनसे दुर्व्यवहार किया. वाहनों पर पथराव की कोशिश की. सबसे पीछे चल रहे पूर्व जिला उपाध्यक्ष रघुवंश सिंह पप्पू की टीयूवी कार का पिछला शीशा लाठी मारकर तोड़ दिया.

रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर फायरिंग, एक की मौत, चार घायल

सादात थाने पहुंचे पूर्व जिला उपाध्यक्ष रघुवंश सिंह पप्पू ने तहरीर देकर इकरा कुड़वा निवासी छह नामजद और पच्चीस अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. रिपोर्ट दर्ज कर जांच के साथ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

मेरठ: BJP प्रत्याशी के काफिले के आगे नारेबाजी-पथराव, तोड़े गाड़ियों के शीशे

खानपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सैदपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा-निषाद पार्टी के प्रत्याशी सुभाष पासी के पोस्टर फाड़ने के आरोपियों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस की ओर से अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि शुक्रवार को सराय सुल्तान गांव में चुनाव प्रचार करने गईं विधायक सुभाष पासी की पत्नी रीना पासी का घेराव किया. गांव के मनबढ़ युवकों ने रास्ता रोककर विरोध में नारेबाजी की और गाड़ियों पर लगे पोस्टर बैनर फाड़ दिए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें