UP विधानसभा चुनाव से पहले BJP की मीडिया कार्यशाला आज, विपक्ष पर हमले का सीखेंगे हुनर

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 13th Sep 2021, 8:59 AM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी की प्रदेशस्तरीय मीडिया कार्यशाला आज 13 सितंबर सोमवार को लखनऊ में आयोजित होगी. यूपी बीजेपी की मीडिया कार्यशाला में विपक्षी दलों के हमलों का जवाब तथ्यात्मक तरीके से देने के गुर बताए जाएंगे.
लखनऊ में यूपी बीजेपी की मीडिया कार्यशाला आज (फाइल फोटो)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पूरी तरह से तैयार होना चाहती है. इसलिए बीजेपी पार्टी की जीत के लिए मेहनत करती भी दिख रही है. इसी कड़ी में आज 13 सितंबर सोमवार को बीजेपी लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में प्रदेशस्तरीय मीडिया कार्यशाला करेगी. बीजेपी की इस कार्यशाला में विपक्षी दलों के हमलों का जवाब तथ्यात्मक ढंग से देने के गुर बताए जाएंगे. पार्टी के हर नेता को इस मीडिया कार्यशाला के जरिए ऐसा हुनर दिया जाएगा जो विपक्ष के हर हमले का जवाब सही समय पर अच्छी तरह से दे सके. भारतीय जनता पार्टी की इस मीडिया कार्यशाला का उद्घाटन यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य करेंगे. इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी इस दौरान पार्टी नेतओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

इस कार्यशाला में केंद्र की मोदी सरकार व राज्य की योगी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों पर भी चर्चा होगी. लखनऊ में होने वाली इस यूपी बीजेपी की मीडिया कार्यशाला में राष्ट्रीय सह मीडिया प्रमुख संजय मयूख व बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी संबोधित करेगें. संबित पात्रा का मार्गदर्शन भी यूपी चुनाव में विपक्ष के हमलों को जवाब देने के लिए होगा.

UP में गरीबों, किसानों और व्यापारियों को परेशान करने वालों की खैर नहीं: CM योगी

इसके साथ ही इस कार्यशाला में प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल, राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख व राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी सहित कई नेता मौजूद रहेंगे. वहीं बीजेपी की मीडिया कार्यशाला में पार्टी के सभी प्रदेश प्रवक्ता और मीडिया पैनिलिस्ट, सभी क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी व सहप्रभारी, सभी जिलों के मीडिया प्रभारी और प्रदेश मीडिया सम्पर्क विभाग के संयोजक, सह संयोजक, क्षेत्रीय संयोजक व मोर्चों के प्रदेश मीडिया प्रभारी भी मौजूद रहेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें