UP विधानसभा चुनाव के लिए BJP की तैयारी, ट्विटर पर वीडियो जारी कर कहा-जीतेगा विकास

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 30th Aug 2021, 2:34 PM IST
  • उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस चुनाव के लिए यूपी बीजेपी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक नारा दिया है कि जीतेगा विकास जीतेगा यूपी.
यूपी बीजेपी ने ट्विटर पर दिया नारा (फाइल फोटो)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है. इस चुनाव के लिए पार्टी ने सोशल मीडिया के जरिए प्रचार भी करना शुरू कर दिया है. हाल ही में यूपी बीजेपी ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करके देश के किसानों के लिए एक संदेश दिया है. यूपी बीजेपी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- किसानों को मजबूत बना रही भाजपा सरकार सही समय पर फसल की खरीद व भुगतान से स्वावलंबी बन रहा किसान जीतेगा विकास, जीतेगा यूपी. तीन मिनट 24 सेकंड के इस वीडियो में बीजेपी ने यूपी के किसाने के लिए गए कार्यों के बारे में बताया है. इसके साथ ही यूपी में बीजेपी सरकार ने गन्ना किसानों के लिए जो कार्य किए हैं उसका जिक्र भी किया है. वहीं बसपा और सपा सरकार पर भी निशाना साधा है.

यूपी में भाजपा इस चुनाव में किसानों के मुद्दों पर ही चुनाव लड़ेगी कि बीजेपी सरकार ने किसानों के हित में क्या कार्य किया है. इसके लिए प्रदेश की सत्ताधारी बीजेपी डोर टु डोर कैंपेन की शुरुआत करने जा रही है. बीजेपी प्रदेश में हर घर भाजपा नारे के साथ जनसंपर्क अभियान शुरू करेगी. इस अभियान में पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर बीजेपी सरकार के कार्यों के बारे में बताएंगे.

जन्माष्टमी पर योगी सरकार ने नाइट कर्फ्यू में दी ढील, CM बोले- किया जाए कोविड प्रोटोकॉल का पालन

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कहा है कि वह इस चुनाव में किसानों को किताबी फॉर्मूले के साथ मनाएगी. क्योंकि बीजेपी इस चुनाव से पहले एक अभियान के तहत प्रदेश के किसानों तक एक किताब पहुंचाएगी. बीजेपी के इस किताब में बीजेपी सरकार द्वारा किसानों के लिए किए गए कार्यों का जिक्र किया जाएगा. इसके साथ ही बीजेपी विपक्ष को टक्कर देने के लिए हर वर्ग पर अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए हर विधानसभा में प्रबुद्ध सम्मेलन का भी आयोजन करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें