UP चुनाव का बढ़ा जूनून, शादी के कार्ड पर छपवाई अखिलेश यादव की फोटो, वोट की अपील भी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 2nd Dec 2021, 5:07 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 का जूनून प्रदेश के दलों के समर्थकों के ऊपर दिखाई देने लगा है. समाजवादी पार्टी के एक समर्थक ने अपनी बहन की शादी के कार्ड पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की फोटो छपवाई है. साथ ही यूपी चुनाव 2022 में सपा को वोट देने की अपील भी किया है.
UP चुनाव का बढ़ा जूनून, शादी के कार्ड पर छपवाई अखिलेश यादव की फोटो, वोट की अपील भी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में अभी काफी समय है, लेकिन उसका जुनून नेताओं के समर्थकों पर दिखाई देने लगा है. जिसके तहत लोग शादी के कार्ड तक पर अपने नेता की फोटो छपवा कर पार्टी के लिए वोट की अपील कर रहे है. ऐसा ही कुछ बरेली में समाजवादी पार्टी के समर्थक में दिखाई दिया. बरेली में समाजवादी पार्टी के समर्थक हर्षित यादव ने अपनी बहन के शादी के कार्ड पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की फोटो छपवा दी और आमंत्रित अतिथियों से पार्टी को वोट देने की अपील भी की. 

समाजवादी पार्टी के समर्थक हर्षित यादव का अपनी बहन की शादी में अखिलेश यादव की फोटो छपवा कर अतिथियों को आमंत्रण भेजना चर्चा का विषय बना हुआ है. हर्षित यादव द्वारा अखिलेश का शादी के कार्ड पर फोटो छपवाना नेताओं और कार्यकर्ताओं की राजनीति के प्रति दीवानगी कहा जा रहा है. चुनाव करीब होने पर पार्टी के समर्थकों का उत्साह और जुनून की हद पार कर जाता है. जिसके तहत ही हर्षित ने बहन की शादी के कार्ड पर अखिलेश की फोटो छपवाना माना जा रहा है. 

UP चुनाव से पहले प्रियंका गांधी मुरादाबाद में लड़कियों को बाटेंगी पिंक स्कूटी

इतना ही नहीं हर्षित द्वारा शादी के कार्ड पर पार्टी नेता की तस्वीर छपवा कर वोट की अपील ने एक नई चर्चा को जन्म दे दिया है. वहीं अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की मियाद जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे पार्टियों के नेता और समर्थक प्रचार करने के बहाने ढूंढ रहे है. अब नेताओं और समर्थकों के निजी कार्यक्रम और आयोजन भी निजी नहीं रह गए है. सभी अपनी पार्टी का प्रचार भिन्न तरीकों से करने में लगे हुए है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें