यूपी चुनाव: बीजेपी MLA रविंद्रनाथ त्रिपाठी का इस्तीफा पत्र वायरल, विधायक ने बताया फर्जी

Jayesh Jetawat, Last updated: Wed, 12th Jan 2022, 5:51 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कई नेता बीजेपी छोड़कर जा रहे हैं. इस बीच भदोही से बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी का इस्तीफा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. विधायक ने इसे फर्जी बताया है.
भदोही से बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी ने अपने इस्तीफे की खबर को बताया फर्जी (फाइल फोटो)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले मंत्री-विधायकों के बीजेपी छोड़ने का सिलसिला जारी है. इस बीच भदोही से बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी का इस्तीफा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हालांकि, रविंद्रनाथ ने खुद इसका खंडन किया और उनके नाम से वायरल हो रहे इस्तीफा पत्र को फर्जी करार दिया. उन्होंने बुधवार को कहा कि उनके शरीर की एक-एक बूंद बीजेपी को समर्पित है. फर्जी लेटर पैड पर इस्तीफा पत्र वायरल करने वालों के खिलाफ वे एफआईआर दर्ज कराएंगे.

दरअसल, मंगलवार को मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और तीन बीजेपी विधायकों के इस्तीफे के बाद पार्टी खेमे में हलचल मच गई. बुधवार को उत्तर प्रदेश के वन मंत्री दारा सिंह ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया. इस बीच भदोही से बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी का इस्तीफा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस पत्र को रविंद्रनाथ त्रिपाठी के लेटर हैड पर छापा गया है. इसमें लिखा है कि वे स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं.

बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ तिवारी ने अपने लेटर हैड पर वायरल इस्तीफा पत्र को बताया फर्जी

स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद मंत्री दारा सिंह चौहान का योगी सरकार से इस्तीफा, बीजेपी से सपा जाएंगे

हालांकि, विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी ने बुधवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पत्र का खंडन किया. उन्होंने कहा कि उनके लेटर हैड पर जो पत्र वायरल हो रहा है, वो फर्जी है. वे अंतिम सांस तक बीजेपी के लिए काम करेंगे. विधायक ने फर्जी लेटर हैड पर इस्तीफा पत्र वायपल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि वे इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने वाले हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें