स्वतंत्र देव सिंह का सपा पर तंज, कहा- 'साइकिल पंक्चर है तो यात्री क्या करेंगे'

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 7th Feb 2022, 12:55 PM IST
  • उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए ट्विटर प्लेटफार्म तंज कसा है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जब साइकिल ही हो पंचर… तो क्या करेगा पैसेंजर?
उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दल जीत दर्ज करने के लिए जोर आजमाइश कर रही है. इस दौरान सियासी बयानबाजी जमकर हो रही है. इस कड़ी में उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए ट्विटर प्लेटफार्म पर तंज कसा है. स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव के साथ राहुल गांधी, मायावती और जयंत चौधरी के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा कि जब साइकिल ही हो पंचर… तो क्या करेगा पैसेंजर?

इस तस्वीर के जरिए समाजवादी पार्टी के साथ कांग्रेस, बसपा और इस बार रालोद के साथ हुए गठबंधन को लेकर उन्होंने निशाना साधा है. ट्विटर पर लोगों ने पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'जितेंद्र यादव नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि अखिलेश और जयंत की जनसभाओं में उमड़ रही भीड़ से आप घबरा गए हैं. इसलिए इस तरह की बेकार की बातें कर रहे हैं'.

 

पहले भी दे चुके है सपा पर बयान

बता दें इससे पहले दिसंबर में, उन्होंने कहा था कि यादव एक ‘मौसमी बीमारी’ से पीड़ित हैं, जिसके कारण वह सत्ताधारी पार्टी द्वारा किए गए अपने हर काम का दावा करते हैं. भाजपा नेता ने कहा कि जिन लोगों ने सैकड़ों करोड़ के “हज हाउस” बनाए हैं, वे अब दावा कर रहे हैं कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनाने का फैसला उनका था. उन्होंने कहा, ‘सपा प्रमुख किसी मौसमी बीमारी से पीड़ित हैं, जिसके कारण वह सरकार के हर काम को अपना काम बता रहे हैं और अब उन्हें लगता है कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर भी उन्हीं ने बनाया है.’

गौरतलब है कि 403 सदस्यीय उत्तर प्रदेश विधानसभा में 10 फरवरी से 7 मार्च तक सात चरणों में महत्वपूर्ण मतदान होने हैं और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें