अखिलेश यादव को CM योगी ने फोन कर दी जन्मदिन की बधाई

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Jul 2021, 10:39 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने फोन करके उनको बधाई दी है. इसके अलावा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को ट्विटर पर योगी आदित्यनाथ, नितिन गडकरी, एनसीपी नेता सुप्रिया सुले सहित कई लोगों ने जन्मदिन का बधाई संदेश दिया है.
पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज अपना 48 वां जन्मदिन मना रहे हैं. (फाइल फोटो)

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के 48 वें जन्मदिन के मौके पर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को फोन करके जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. इसके अलावा प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई दी है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने भगवान श्रीराम से अखिलेश यादव के बेहतर स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना की है.

सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही दीर्घायु और स्वस्थ होने की कामना की है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के ट्वीट के जवाब में अखिलेश यादव ने उन्हें धन्यवाद कहा है. इसके अलावा राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की नेता और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई संदेश दिया है.

UP जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में BJP ने छल-सत्ता बल से खेला अनैतिक खेल: अखिलेश

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर उनके प्रशंसक उत्साहित होकर उनका जन्मदिन मना रहे हैं. साथ ही कई जाने-माने लोग अखिलेश यादव को उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. वही ट्विटर पर पूर्व मुख्यमंत्री, समाजवादी पार्टी जैसे हैश टैग का इस्तेमाल करके अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई दी जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें