योगी आदित्यनाथ पहुंचे पीजीआई, दूसरी बार जाना पूर्व सीएम कल्याण सिंह की सेहत का हाल-चाल

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 1:03 PM IST
उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की सेहत की जानकारी लेने के लिए पीजीआई पहुंचे. इससे पहले भी रविवार को सीएम केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के साथ उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए लोहिया संस्थान पहुंचे थे.
अस्पताल में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह

लखनऊ. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी के पूर्व सीएम और राजस्थान-हिमाचल के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह की सेहत का हाल-चाल लेने के लिए मंगलवार सुबह पीजीआई पहुंचे. यहां उन्होंने पीजीआई निदेशक और इलाज करने वाली डॉक्टरों की टीम से कल्याण सिंह की मौजूदा हालत के बारे में जानकारी ली.

आपको बता दें कि कल्याण सिंह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें लोहिया संस्थान में भर्ती कराया गया था. शनिवार शाम अचानक ब्लड प्रेशर बढ़ने से उन्हें माइनर हार्ट अटैक भी आया. रविवार शाम हालत बिगड़ने पर उन्हें पीजीआई शिफ्ट किया गया था. गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ दूसरी बार कल्याण सिंह के हाल-चाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं. इससे पहले रविवार को सीएम योगी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उनकी सेहत का हाल लेने के लिए लोहिया संस्थान गए थे.

लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह संजय गांधी PGI में भर्ती, हालत नाजुक

हालांकि राहत की बात यह है कि अब उनकी तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है. बताते चलें कि पीजीआई की क्रिटिकल केयर मेडिसिन की आईसीयू शाखा में एडमिट होने के बाद से डॉक्टर की नजर उन पर बनी हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक कल्याण सिंह की हालत अब स्थिर है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें