VIDEO: योगी आदित्यनाथ सरकार का चुनावी गाना रिलीज, जब से योगीजी बने सीएम…

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Jul 2021, 10:01 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ का अलग ही जलवा है. प्रदेश की अधिकतर जनता एक बार फिर से योगी को सीएम के रूप में देखना चाहती है. इसी बीच यूपी विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार का एक गाना रिलीज हो गया है. यह गाना काफी वायरल हो रहा है.
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का चुनावी गाना जब से योगीजी बने सीएम रिलीज

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जितने नजदीक आ रहे हैं वहीं इस चुनाव के लिए सभी दल तैयारियां कर रहे हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर भी एक गाना रिलीज हो गया है. इस गाने को उत्तर प्रदेश सरकार के यूट्यूब सहित कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. यूपी सरकार के द्वारा रिलीज किए गए इसे गाने के बोल हैं- जब से योगीजी बने सीएम, अपना यूपी है नंबर वन. इस गाने में प्रदेश में योगी सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में दिखाया गया है. इसके साथ ही गाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी को एक साथ दिखाते हुए कहा गया है डबल इंजन की सरकार में है दम यूपी अब नहीं है किसी से कम देश में लहराया है यूपी का परचम.

सीएम योगी आदित्यनाथ पर बने इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस समय सोशल मीडिया पर भी योगी सरकार का यह गाना काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में महिलाओं की सुरक्ष, अपराधियों पर शिकंजा और प्रदेश में हुए विकासों की भी झलक दिखाई गई है. इसके साथ ही कोविड में सरकार के काम और मुफ्त राशन व इलाज को भी दिखाया गया है.

उत्तर प्रदेश सरकार के यूट्यूब पर इस गाने को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही कमेंट्स में यूजर्स योगी सरकार के काम की तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ कुछ यूजर्स ने कमेंट में लिखा है कि योगी सरकार फिर से प्रदेश में आनी चाहिए. बता दें कि योगी सरकार में पुलिस भी काफी अच्छा काम कर रही है.

VIDEO: चुनाव से पहले हिट हो गया है बीजेपी का चुनावी गाना योगी बाबा बड़े लड़ईया

यहां देखें योगी सरकार का गाना जब से योगी जी बने सीएम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें