CM योगी का विपक्ष पर हमला, कहा-15 साल में BSP और SP के पास नहीं कोई उपलब्धि

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 12:43 PM IST
  • यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को एक वर्चुअल बैठक को संबोधित करने के दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला. इसके साथ ही उन्होंने कोरोना जांच के बढ़ते आंकड़ों पर खुशी जाहिर की. 
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को एक बैठक के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.  उन्होंने जनता से विपक्ष की विभाजनकारी नीतियों से सावधान रहने की अपील की है. कांग्रेस, सपा और बसपा का नाम लिए बिना उन्होंने कहा है कि विपक्षी दलों की सोच घटिया और इरादे खतरनाक हैं. विभाजन इनके डीएनए में है.

दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को देवरिया सदर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव को देखते हुए वहां के मंडल, सेक्टर और बूथ के पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने ने कहा कि विपक्षियों के लिए अपने खानदान का हित सर्वोपरि है. 15 साल तक प्रदेश की सत्ता पर काबिज रहने वाली बसपा और सपा के पास उपलब्धि के नाम पर केवल  भ्रष्टाचार और अराजकता के अलावा कुछ नहीं है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि समय-समय पर इन दलों ने लोकतंत्र और संविधान का गला घोंटा है. 

CBI ने अपने हाथों में ली हाथरस केस की जांच, CM योगी ने की थी सिफारिश

इसके साथ ही सीएम योगी ने केन्द्र की मोदी सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने ने कहा कि विकास की असली शुरुआत तो छह साल पहले केंन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुआई में बनने वाली सरकार के साथ हुई है. उन्हीं के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश में काम हो रहे हैं. चौतरफा विकास के नाते भाजपा की लोकप्रियता बढ़ रही है. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश में रोजाना 1.76 लाख कोविड जांच पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि इसे और बढ़ाया जाए. संक्रमण की चेन को तोड़ने में जांच की महत्वपूर्ण भूमिका है. सीएम ने हाइरिस्क जिलों की चिकित्सा व्यवस्था को बेहतर करने के निर्देश दिए. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें