UP में कोरोना केस 2 लाख के पास, CM योगी बोले- रोज हों सवा लाख रैपिड - RTPCR जांच

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 07:07 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सूबे में संक्रमितों की संख्या 2 लाख के पास पहुंच गई है. इसी को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने जांच बढ़ाने के आदेश दिए हैं.
यूपी में कोरोना केस 2 लाख के पास, CM योगी बोले- रोज हों सवा लाख रैपिड और RTPCR जांच

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का हाहकार जारी है. मंगलवार को पांच हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं जिसके साथ प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 1 लाख 97 हजार पहुंच गई है. हालात को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रतिदिन जांच बढ़ाने के आदेश दिए हैं.

कोरोना की बिगड़ती हालातों को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में रोजाना कोरोना वायरस की 1. 30 लाख जांच की जाएं. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सूबे में प्रतिदिन 85 हजार से अधिक रैपिड एंटीजन और 45 हजार आरटीपीसीआर जांच कराई जाए.

लखनऊ: एसीएमओ के बाद CMO डॉ आरपी सिंह मिले कोरोना संक्रमित, कार्यालय बंद

सीएम योगी आदित्यनाथ ने निर्देश देते हुए कहा कि कानपुर, लखनऊ, गोरखपुर, प्रयागराज, वाराणसी और बलिया में विशेष सतर्कता बरती जाए.

मालूम हो कि प्रदेश में कोरोना के मरीजों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. मंगलवार को भी सूबे में 5 हजार 124 नए मामले सामने आए. राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 1 लाख 97 हजार 124 पहुंच गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें