लखनऊ: यूपी क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक शुएब अहमद का मेदांता अस्पताल में निधन

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 09:02 AM IST
  • गुरुवार को यूपी क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक शुएब अहमद का निधन हो गया. उनका निधन लखनऊ के एक प्राइवेट अस्पताल मेदांता में हुआ. उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ था.
लखनऊ: यूपी क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक शुएब अहमद का मेदांता अस्पताल में निधन

लखनऊ. गुरुवार की देर रात उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) के निदेशक शुएब अहमद का निधन हो गया. बताया जा रहा है कि उनका निधन लखनऊ के एक प्राइवेट अस्पताल मेदांता में हुआ. उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन निदेशक मंडल के दूसरे सदस्य हैं जिनका निधन हुआ है. इससे पहले उत्तर प्रदेश क्रिकेट मंडल के निदेशक यदुपति सिंहानिया का सिंगापुर में निधन हो गया था.

क्रिकेट एसोसिएशन मंडल अभी एक दुख से निकला नहीं था कि उससे पहले क्रिकेट एससोसिएशन लखनऊ से जुड़े लोगों को एक और दुखद खबर सुनने को मिली. बताया जा रहा है कि निदेशक यदुपति सिंहानिया के निधन होने के बाद एक सफ्ताह के अंदर ही शुएब अहमद का निधन हो गया.

लखनऊ: लॉकडाउन में लोगों की पिटाई करने वाले SDM को CM योगी ने किया सस्पेंड

जानकारी के अनुसार लखनऊ के रहने वाले शुएब अहमद लखनऊ स्थित करामत गर्ल्स कॉलेज के प्रबंधन समिति से जुड़े थे. उनके निधन की सूचना उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन लखनऊ के सचिव केएम खलीफ ने दी. 70 साल की उम्र में उनका निधन हुआ. केएम खलीफ के मुताबिक, शुएब मलिक बेहोश होकर गिर गए थे, इसलिए उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ है. गुरुवार की देर रात इलाज के दौरान उनका निधन हो गया.

लखनऊ: खाद यूरिया कालाबाजारी पर कार्रवाई, 14 दुकानों के लाइसेंस सस्पेंड, 6 कैंसिल

जानकारी के अनुसार वे पिछले 30 सालों से क्रिकेट एससोसिएशन से जुड़े थे. इस फील्ड में उनके अनुभव को देखते हुए बाद में उन्हें यूपी क्रिकेट एससोसिएशन के निदेशक मंडल में शामिल कर लिया गया था. उनके निधन से उनके परिवार के लोगों शोकाकुल अवस्था में है. साथ ही, उनके निधन पर क्रिकेट एसोसिएशन लखनऊ से जुड़े लोगों ने शोक व्यक्त किया हैं. इसमें क्रिकेटर भी शामिल हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें