यूपी चुनाव: बसपा को छोड़ बाकी सभी सरकारों ने किया राजनीति का अपराधीकरण: मायावती

Sumit Rajak, Last updated: Tue, 25th Jan 2022, 12:45 PM IST
  • मायावती ने ट्वीट पर लिखा,"बीएसपी को छोड़ सभी पार्टियों की सरकारें राजनीति के अपराधीकरण व अपराध के राजनीतिकरण, कानून के साथ खिलवाड़ तथा अपनी पार्टी के गुण्डों व माफियाओं को संरक्षण आदि से यूपी को जंगलराज में ढकेल इसे गरीब व पिछड़ा बनाए रखकर जनता को त्रस्त करने की दोषी, किन्तु इनकी जुमलेबाजीे जारी.
बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती (फाइल फोटो)

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी  और मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी पर राजनीति का अपराधीकरण करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश को जंगलराज में धकेलने के बाद भी इनकी ‘जुमलेबाजी’ जारी है.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मायावती ने मंगलवार को अपने विरोधी दल भाजपा पर जुमले बाजी करने और सपा पर अराजक तत्वों को संरक्षण देने का आरोप लगाया. सपा और भाजपा का नाम लिए बिना उन्होंने ट्विटर पर कहा कि बीएसपी को छोड़ सभी पार्टियों की सरकारें राजनीति के अपराधीकरण व अपराध के राजनीतिकरण, कानून के साथ खिलवाड़ और अपनी पार्टी के गुण्डों व माफियाओं को संरक्षण आदि से यूपी को जंगलराज में ढकेल इसे गरीब व पिछड़ा बनाए रखकर जनता को त्रस्त करने की दोषी, लेकिन इनकी जुमलेबाजी जारी है.

VIDEO: यूपी में का बा पार्ट 2 रिलीज, नेहा सिंह राठौर ने योगी सरकार पर बोला हमला

इसके पहले चुनावी सरगर्मी के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि भय, भ्रष्टाचार और पलायन यूपी की बड़ी समस्याएं हैं. उन्होंने सोमवार को ट्वीट किया- भय, भ्रष्टाचार, भेदभाव, जानमाल, मजहब की असुरक्षा अर्थात यूपी की बदतर कानून व्यवस्था, बेरोजगारी एवं लाखों का पलायन इस विशाल आबादी वाले राज्य की सबसे बड़ी समस्याएं हैं, जो लगातार बढ़ती ही जा रही है और लोगों में कुंठा पैदा कर रही हैं. समाज व प्रदेश इससे पिछड़ रहा है, यह अति दुखद है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें