यूपी में सरकारी नौकरी का शानदार मौका, सैलरी 44 हजार रुपये तक, जानें डिटेल्स

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 19th Feb 2022, 6:04 PM IST
  • उत्तर प्रदेश बिजली विभाग ने जूनियर इंजीनियर, असिस्टेंट एकाउंटेंट, लैब असिस्टेंट पद के लिए भर्ती निकाली है. सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार यूपी राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड UPRVUNL की आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.
यूपी में सरकारी नौकरी का शानदार मौका, सैलरी 44 हजार रुपये तक, जानें डिटेल्स

लखनऊ. उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड UPRVUNL में बंपर भर्ती निकाली गई है. UPRVUNL में जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी) (ईएंडएम), असिस्टेंट अकाउंटेंट, केमिस्ट ग्रेड-II और लैब असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार युवा आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है. बिजली विभाग भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 27 फरवरी है.

बिजली विभाग में 33 पद केनिकल ट्रेड में जूनियर इंजीनियर, 29 पद इलेक्ट्रिकल ट्रेड में जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी), 16 पद इलेक्ट्रॉनिक्स, नियंत्रण और इंस्ट्रूमेंट ट्रेड में जूनियर इंजीनियर, 4 पद कम्यूटर साइंस में जूनियर इंजीनियर (ट्रेनी), 21 पद असिस्टेंट अकाउंटेंट, 14 पद केमिस्ट ग्रेड-II और 17 पदों पर लैब असिस्टेंट पर वैकेंसी है. 

देवेश, प्यार, शादी और दानिश... जानें इश्क में कैसे बर्बाद हुई ये लड़की?

विभाग के नोटिफिकेशन के अनुसार जूनियर इंजीनियर पद के लिए 44,900 रुपये वेतन निर्धारित किया गया है. इसके साथ ही असिस्टेंट अकाउंटेंट पद के लिए 29,800 रुपये, केमिस्ट ग्रेड II पद के लिए 36,800 रुपये, लैब असिस्टेंट पद के लिए 27,200 रुपये वेतन निर्धारित किया गया है.

बिजली विभाग ने भर्ती के लिए मांगे गए सभी पदों के लिए अलग-अलग मान्यता निर्धारित की गई है. जूनियर इनजियर पद के लिए मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित ट्रेड में डिप्लोमा निर्धारित किया गया है. वहीं असिस्टेंट एकाउंटेंट पद के लिए कॉमर्स से ग्रेजुएशन, लैब असिस्टेंट के पद के लिए आवेदनकर्ता की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है. इसी तरह अन्य पदों के लिए भी अलग-अलग योग्यता है. आवेदक बिजली विभाग के आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर जाकर भर्ती का नोटिफिकेशन सकते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें