योगी सरकार का बड़ा फैसला- उत्तर प्रदेश के आठ CMO का ट्रांसफर

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 11:24 PM IST
  • उत्तर प्रदेश सरकार ने आठ चिकित्सा अधिकारियों के तबादले किए. यह तबादले प्रशासनिक आवश्यकताओं की वजह से किये गये हैं. बिजनौर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सोनभद्र के जिला अस्पताल का वरिष्ठ परामर्शदाता बनाया गया है. जबकि मुरादाबाद के जिला अस्पताल के वरिष्ठ परामर्शदाता डा. विजय कुमार गोयल बिजनौर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी की जिम्मदेरी संभालेंगे.
बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार ने आठ चिकित्सा अधिकारियों के तबादले किए. (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ- बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार ने आठ चिकित्सा अधिकारियों के तबादले किए. बताया जा रहा है कि यह तबादले प्रशासनिक आवश्यकताओं की वजह से किये गये हैं. बता दें कि बिजनौर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सोनभद्र के जिला अस्पताल का वरिष्ठ परामर्शदाता बनाया गया है. जबकि मुरादाबाद के जिला अस्पताल के वरिष्ठ परामर्शदाता डा. विजय कुमार गोयल बिजनौर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी की जिम्मदेरी संभालेंगे.

वहीं डा.बृजेश राठौर को सहारनपुर मण्डल का संयुक्त निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण अधिकारी बनाया गया है. वह इससे पहले हाथरस के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के पद पर तैनात थे. इसके अलावा पीलीभीत के अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा.चन्द्र मोहन चतुर्वेदी को हाथरस के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, बिजनौर जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा.ज्ञान चन्द्र को हाथरस का मुख्य चिकित्सा अधिकारी बनाया गया है.

योगी सरकार की कोरोना संक्रमितों की पहचान के UP मॉडल को WHO ने सराहा, जानें फार्मूला

इसके अलावा अलीगढ़ के पं.दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा.अद्वैत बहादुर सिंह एटा जिला अस्पताल के वरिष्ठ परामर्शदाता बनाये गये हैं. अलीगढ़ के मलखान सिंह जिला अस्पताल के वरिष्ठ परामर्शदाता डा.शिव कुमार उपाध्याय को अलीगढ़ के ही पं.दीन दयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय का मुख्य चिकित्सा अधीक्षक बनाया गया है.

यूपी में वैक्सीनेशन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन खत्म करे योगी सरकार: संजय सिंह

लखनऊ वालों को शराब के लिए करना होगा इंतजार, अभी नहीं खुलेंगी दुकाने, जानें वजह

सऊदी अरब ने किया ईद के दिन का एलान, जानें पूरी दुनिया में कब, कहां होगी ईद

पंचायत चुनाव में कोरोना से मरे कर्मियों के परिवार को UP सरकार दे 1 करोड़: HC

देश में नहीं दिखा ईद का चांद, शुक्रवार को मनाई जाएगी ईद उल फितर 2021

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें