लखनऊ: सीएम आवास के पास टायर फटने से गाड़ी पलटी, 1 की मौत, 4 घायल

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Aug 2021, 11:09 AM IST
  • लखनऊ में एक सड़क हादसे में एक स्कॉर्पियो पलट गई जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं. यह हादसा बीती रात सीएम हाउस के पास घटी.
सीएम हाउस के पास सड़क हादसे में 1 की मौत, 4 घायल (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सड़क दुर्घटना घटने का नाम नहीं ले रही है. बीती देर रात करीब 3:00 बजे सीएम हाउस के पास एक स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हो गई. जिससे मौके पर ही स्कॉर्पियो में सवार एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया जबकि 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

दरअसल, लखनऊ के गोमती नगर से एक फंक्शन अटेंड कर स्कॉर्पियो में सवार 5 लोग वापस घर लौट रहे थे. स्कॉर्पियो में एक ड्राइवर रोहित समेत पिता नितेन्द्र श्रीवास्तव(40), माता शिखा श्रीवास्तव (35) और उनके दो बच्चे निया श्रीवास्तव(10) और अन्या श्रीवास्तव(10) अपने घर गणेशगंज अमीनाबाद की ओर जा रहे थे. जानकारी के मुताबिक स्कोर्पियो तेज़ गति से चल रही थी. फिर अचानक टायर फट जाने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पलट गई. गाड़ी में बैठे नितेन्द्र श्रीवास्तव की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि गाड़ी में सवार एक ड्राइवर, एक महिला समेत 2 बच्चें गंभीर रूप से घायल हो गए.

यूपी में आरपी सिंह सहित 6 सीनियर आईपीएस अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मृत व्यक्ति के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस स्कोर्पियो के नंबर से जानकारी जुटाने में जुटी है ताकि घायलों की जानकारी उनके परिवार को दी जा सके.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें