लखनऊ में ड्राइवर को पीटने वाली लड़की बोली- 6 महीने से कोई पीछे पड़ा है

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Aug 2021, 11:39 AM IST
  • लखनऊ में एक कैब ड्राईवर को पीटने के मामले में सुर्ख़ियों में आई थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शनी यादव ने दावा किया है कि कोई उसका 6 महीने से पीछा कर रहा है और उसे जबरदस्ती पाना चाहता है.
लखनऊ में ड्राइवर को पीटने वाली लड़की बोली- 6 महीने से कोई पीछे पड़ा है( फाइल फोटो)

लखनऊ: लखनऊ में क्या ड्राइवर को पीटने वाली थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शनी यादव ने एक नया दावा किया है. एक न्यूज़ चैनल में बातचीत के दौरान थप्पड़ गर्ल ने कहा कि 6 महीने से कोई उसका पीछा कर रहा है. उसने कहा कि कोई उसे जबरदस्ती पाना चाहता है. थप्पड़ गर्ल ने यूपी पुलिस के ऊपर भी कई आरोप लगाए हैं. इसके अलावा उसने कैब ड्राइवर को धमकी भी दी है कि उससे जल्द से जल्द वो पैचअप करें वरना वह सारी पोल खोल देगी.

थप्पड़ गर्ल ने दावा किया है कि कुछ लोग महीनों से उसका पीछा कर रहे हैं और ये एकतरफा प्यार भी हो सकता है. उसने कहा कि "ये भी हो सकता है कि कोई मुझे जबरदस्ती हासिल करना चाहता हो". इसके अलावा थप्पड़ गर्ल ने यूपी पुलिस पर भी कई सारे आरोप लगाए हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान उसने कहा कि पुलिस अगर सही तरीके से काम करती तो उसे थप्पड़ मारने की नौबत नहीं आती और ना ही उसे कानून हाथ में लेना पड़ता.

Video: लड़की ने बीच सड़क कैब ड्राइवर को पीटा, मारे थप्पड़, देखती रही पब्लिक, अब…

बता दें कि थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शनी यादव ने कैब ड्राइवर सादत अली सिद्धकी को धमकी भी दी है कि वह उस से जल्द से जल्द आकर पैचअप कर ले वरना वो सारी पोल खोल देगी. मीडिया से बातचीत के दौरान प्रियदर्शिनी ने कहा कि पोल मैं ऐसे खोलूंगी कि मैं जब घर से निकलती हूं और जहां तक जाती हूं, वहां तक के सारे सीसीटीवी, होटल के, मेट्रो के और पुलिस स्टेशन के खुलवा दूंगी. कोर्ट अपनी आंखों से देखेगा कि कितनी बार मुझ पर अटैक हुआ है.

मालूम हो कि थप्पड़ गर्ल प्रियदर्शनी यादव पर एफआईआर भी दर्ज हुआ. फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. हाल ही में लखनऊ के एक चौराहे पर उसने कैब ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी थी. यादव ने आरोप लगाया था कि ड्राइवर तेज ड्राइव कर उसे जान से मारने की कोशिश कर रहा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें