बाढ़ राहत के नाम पर सरकार सिर्फ घोटाला करने की बनाती है योजना- ओम प्रकाश राजभर

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Aug 2021, 1:25 PM IST
  • सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बाढ़ को लेकर प्रदेश सरकार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बाढ़ राहत के नाम पर सरकार सिर्फ घोटाला करने की योजना बनाती है.
ओम प्रकाश राजभर ने बाढ़ को लेकर सरकार पर निशाना साधे हैं. (फाइल फोटो)  

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बाढ़ को लेकर प्रदेश की सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जब लोग बाढ़ में डूबने लगते हैं तब हेलीकॉप्टर लेकर उनका दर्शन करने सरकार के मंत्री और मुख्यमंत्री निकलते हैं. उन्होंने कहा कि सरकार बाढ़ राहत के नाम पर हर साल की तरह सिर्फ घोटाला करने की योजना बनाती है. इसके अलावा राजभर ने मुख्यमंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि सरकार अगर समय रहते बाढ़ से बचने का योजना बनाती तो हर साल बाढ़ प्रभावित इलाकों में रहने वाले लोग सुरक्षित रह पाते.

ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीट कर लिखा कि "उत्तर प्रदेश के तमाम जिले बाढ़ से प्रभावित है, लोग अपने घरों में मुसीबत का सामना कर रहे है, लेकिन सरकार जब बाढ़ आ जाती है और लोग डूबने लगते है तब हेलीकॉप्टर लेकर उनका दर्शन करने सरकार के मंत्री, और मुख्यमंत्री जी निकल जाते है, सरकार अगर समय रहते बाढ़ से बचने का योजना बनाती तो हर वर्ष बाढ़ प्रभावित इलाकों में रहने वाले लोग सुरक्षित रहते, ऐसा लगता है सरकार बाढ़ राहत के नाम पर हर वर्ष की तरह सिर्फ घोटाला करने की योजना बनाती है".

ओपी राजभर का ऐलान- BJP के साथ गठबंधन नहीं करेगी SBSP, बताई ये वजह

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है. जिससे कई गांव जलमग्न हो गए हैं. जबकि कई गांव में बाढ़ का खतरा बना हुआ है. लोग ऊंचे इलाके पर विस्थापित होने के लिए मजबूर हो गए हैं. कई घरों में दरार पड़ चुकी है. बाढ़ की वजह से कई गांव वाले परेशान हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें