मुख्तार अंसारी का एक और गुर्गा हिरासत में, कई ठिकानों पर यूपी पुलिस की छापेमारी

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 04:28 PM IST
पुलिस ने लखनऊ में बाहुबली मुख्तार अंसारी के कई गुर्गे और गैंगस्टरों के यहां छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने गाजीपुर के हिस्ट्रीशीटर बाबू सिंह को भी हिरासत में लिया है.
मुख्तार अंसारी का एक और गुर्गा हिरासत में, कई बदमाशों के ठिकानों पर यूपी पुलिस की छापेमारी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के बाहुबली मुख्तार अंसारी पर पुलिस का शिकंजा लगातार बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को लखनऊ पुलिस में मुख्तार अंसारी के कई गुर्गों और अन्य गैंगस्टर के ठिकानों पर छापेमारी की.

जानकारी के अनुसार पुलिस ने विभूति खंड में गाजीपुर के हिस्ट्रीशीटर बाबू सिंह को हिरासत में लिया है. गौरतलब है कि बाबू सिंह के लखनऊ के कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं.इसके अलावा पुलिस ने वजीरगंज में भी मुख्तार के करीबियों के ठिकानों पर भी छापेमारी की है. पुलिस ने उसके करीबी शाहिद और कलीम के घर छापेमारी की है.

मुख्तार अंसारी पर योगी सरकार का का बढ़ता शिकंजा, एक और गुर्गा लखनऊ से गिरफ्तार

आपको बता दें कि पिछले दिनों में पुलिस मुख्तार के कई गुर्गों को गिरफ्तार कर चुकी है.बीते सोमवार को ही हुसैनगंज पुलिस ने मुख्तार के एक गुर्गे अतीक अहमद को गिरफ्तार किया था.इसके अलावा शुक्रवार को गाजीपुर शहर कोतवाली ने भी मुख्तार की पत्नी आफ्सा अंसारी, साला सरजील रजा और अनवर शहजाद के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में वारंट जारी किया है.

लखनऊ: प्रेमिका ने छीना फोन तो हनुमान सेतु पर चढ़कर प्रेमी ने किया ऐसा ड्रामा

सरकार की कार्रवाई से मुख्तार अंसारी की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है. इससे पहले पुलिस उसके गिरोह के आर्थिक साम्राज्य पर भी चोट कर चुकी है. पुलिस की कार्रवाई के बाद मुख्तार अंसारी की सालाना करीबन 48 करोड़ रुपए की कमाई भी अब बंद हो चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें