लखनऊ पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, 2 विदेशी युवतियां समेत 8 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Jun 2021, 7:55 AM IST
  • लखनऊ के चिनहट में उत्तर प्रदेश पुलिस ने सेक्स रैकेट में 2 विदेशी समेत 8 को अरेस्ट किया है. वही इस छापेमारी के दौरान अफरा तफरी में चार युवक वहां से फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है.
लखनऊ पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, 2 विदेशी समेत 8 अरेस्ट

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीती रात पुलिस ने इस कोरोना कर्फ्यू के दौरान चल रहे एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर दिया. साथ ही लखनऊ पुलिस ने मौके से 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमे से 2 युवतियां विदेशी तो 2 लड़कियां पंजाब की हैं. साथ ही 4 युवक भी पकड़े गए है. इतना ही नहीं इस छापेमारी के दौरान चार लड़के वहां से फरार हो गए. वहीं पुलिस द्वारा ये छापेमारी चिनहट के विकल्पखण्ड में स्थित एक ओयो होटल में आधी रात 12 बजे मारी गई थी. 

इस छापेमारी के बारे में एडीसीपी कसीब आब्दी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक होटल में कुछ विदेशी युवतियों के साथ कुछ लड़के भी है. जिसके बाद बताए गए पते पर उन्होंने आधी रात को छापा मारा. जहां पर इस कोरोना लॉकडाउन के बीच सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. 

UP Unlock: यूपी में कल से अनलॉक शुरू, जानिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद?

एडीसीपी ने आगे बताया कि छापेमारी में उन्होंने 2 विदेशी लड़कियों को पकड़ा है. जो उजबेकिस्तान की रहने वाली है. साथ ही दो लड़कियां पंजाब की रहने वाली को पकड़ा गया है. वहीं उनके साथ चार युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं पकड़े गए सभी युवकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

कोरोना से मरे LDA कर्मचारियों की फाइल दबाकर बैठे अफसरों के खिलाफ होगी कार्रवाई

एडीसीपी ने आगे बताया कि छापेमारी के दौरान चार युवक वहां से फरार हो गए. जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है. साथ ही होटल के एक कर्मचारी ने बताया है कि पकड़े गए लड़कों में कुछ वहां पर अक्सर आया करते थे. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि ये चारों लडकियां पिछले कई दिनों से इस होटल के एक कमरे में रुकी हुई थी. वहीं यह भी पता किया जा है कि इन्हें क्या नशा भी उपलब्ध कराया जाता था. फिलहाल छापेमारी के दौरान पुलिस को मौके से कोई नशा का पदार्थ नहीं मिला.

कानपुर व्यापारी से 11 लाख की लूट केस में पुलिस कांस्टेबल पर संदेह, पूछताछ जारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें