दादी के अवैध संबंधों में अड़चन बन रही थी 3 साल की पोती, प्रेमी ने रेप के बाद की हत्या

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 3rd Jan 2022, 8:12 PM IST
  • नोएडा में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या का खुलासा उत्तर प्रदेश पुलिस ने कर दिया. बच्ची की हत्या उसकी दादी के प्रेमी ने की. जिसे पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया.
दादी के अवैध संबंधों में अड़चन बन रही थी 3 साल की पोती, प्रेमी ने रेप के बाद की हत्या

लखनऊ. नोएडा में तीन साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हुई हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने सोमवार को मामला का खुलासा करते हुए बच्ची के दादी के प्रेमी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक बच्ची के साथ हुई बलात्कार और हत्या के मामले में उसकी दादी की भूमिका की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि 28 दिसंबर को एक निर्माणधीन मकान में तीन साल की बच्ची मृत अवस्था मे मिली थी. वहीं बच्ची की दादी ने 25 दिसंबर को थाने में घर से लापता की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 

पुलिस के अनुसार 50 वर्षीय हेमंत नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. हेमंत से पूछताछ के बाद पता चला कि उसकी और बच्ची की दादी के बीच अवैध संबंध थे. हेमंत बच्ची की दादी से शादी करना चाहता था. वहीं बच्ची का पिता हत्या के मामले में जेल में बंद है. वहीं उसकी माँ उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी. पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध के बीच बाधा बन रही बच्ची को रास्ते से हटाने के लिए उसकी दादी तथा उसकी प्रेमी ने हत्या की षड्यंत्र रचा. 

पेंशनधारकों के लिए राहत की खबर, लाइफ सर्टिफिकेट जमा करने की तारीख बढ़ी

पुलिस ने आगे बताया कि पूछताछ में पता चला है कि घटना वाले दिन हेमंत बच्ची को लेकर इलहाबास गांव की तरफ गया था. जहां पर आरोपी ने बच्ची की हत्या करने से पहले उसके साथ बलात्कार किया था. उसके बाद बच्ची की हत्या करके उसके शव को वहीं पर छोड़ दिया. बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या मामले में 376 और 377 धारा की बढ़ोतरी की गई हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें