प्रतापगढ़ में भ्रष्टाचार आरोपी DM के खिलाफ धरने पर बैठे SDM विनीत निलंबित

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Sep 2020, 9:35 PM IST
प्रतापगढ़ में डीएम और अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर धरने पर बैठे अतिरिक्त एसडीएम विनीत कुमार उपाध्याय को निलंबित कर दिया गया है.
धरने पर बैठे अतिरिक्त एसडीएम विनीत कुमार उपाध्याय

 लखनऊ. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में अतिरिक्त एसडीएम विनीत कुमार उपाध्याय को निलंबित कर दिया गया है. आपको बता दें कि अतिरिक्त एसडीएम विनीत ने प्रतापगढ़ डीएम और अन्य अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. जिन पर कार्यवाही की मांग को लेकर विनीत परिवार सहित धरने पर बैठ गए थे. इसके बाद डीएम सहित कई अधिकारियों और पुलिस अफसरों ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन विनीत नहीं माने.

शुक्रवार सुबह अतिरिक्त एसडीएम विनीत प्रतापगढ़ डीएम डॉ रूपेश कुमार, एडीएम वित्त शत्रोहन वैश्य, और लालगंज के पूर्व एसडीएम मोहनलाल गुप्ता पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए डीएम आवास पर परिवार सहित धरने पर बैठ गए. उन्होंने डीएम और एसडीएम शत्रोहन वैश्य पर लालगंज के एक कॉलेज प्रबंधक के फर्जीवाड़े को दबाने का आरोप लगाया. उन्होंने यह भी कहा कि अन्य अधिकारी भ्रष्टाचार कर रहे हैं लेकिन डीएम मामलों की जांच नहीं करवा कर उन्हें दबाने का प्रयास कर रहे हैं.

योगी सरकार पैरा खिलाड़ियों को ओलंपिक पदक जीतने पर देगी 6 करोड़ का इनाम

आपको बता दें कि अतिरिक्त एसडीएम के धरने पर बैठे होने की सूचना पर कवरेज के लिए पहुंचे मीडिया कर्मियों को भी डीएम आवास के बाहर ही रोक दिया गया. इसके अलावा धरना शुरू के बाद डीएम आवास को छोड़कर चले गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें