UP राजस्व परिषद के अध्यक्ष IAS दीपक त्रिवेदी का कोरोना से निधन, PGI में थे भर्ती

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Apr 2021, 10:44 AM IST
  • कोरोना संक्रमण के कारण उत्तर प्रदेश राजस्व परिषद के अध्यक्ष आईएएस दीपक त्रिवेदी की गुरुवार को मौत हो गई. दीपक त्रिवेदी 10 अप्रैल को पीजीआई में भर्ती हुए थे.
सीनियर आईएएस अफसर दीपक त्रिवेदी की कोरोना से मौत.

लखनऊ. कोरोना संक्रमण का प्रकोप हर दिन भयंकर होता जा रहा है. यूपी की राजधानी लखनऊ में गुरुवार को उत्तर प्रदेश राजस्व परिषद और यूपी आईएएस एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक त्रिवेदी का निधन हो गया. आईएएस दीपक त्रिवेदी कोरोना संक्रमित हो गए थे जिसके बाद उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी जिसके चलते वह पीजीआई में 10 अप्रैल को भर्ती हुए थे. 

सीनियर आईएएस अफसर दीपक त्रिवेदी कई जिलों में डीएम और मंडलायुक्त रहने के साथ मुख्य सचिव नियुक्त आबकारी भी रह चुके थे. दीपक त्रिवेदी के निधन पर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक व्यक्त किया है. 

लखनऊ यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए जून में हो सकती हैं स्नातक प्रवेश परीक्षा, जानें डिटेल

सीएम ने उनकी आत्मा की शांति की कामना की है. मूल रूप से आईएएस दीपक त्रिवेदी 30 अप्रैल को रिटायर होने वाले थे. उनके सेवाकाल के समाप्त होने से पहले ही उनका निधन हो गया.

बता दें कि बीते दिनों में भाजपा के तीन विधायकों समेत एक पूर्व कैबिनेट मंत्री का कोरोना से निधन हो चुका है. पीलीभीत में पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद का एक दिन पहले ही निधन हुआ है. 

लखनऊ प्रभारी रोशन जैकब का कोरोना कंट्रोल के लिए बड़ा प्लान, बनाई गई नई कोर टीम 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें