तय हो गई है 3 फुट के अजीम की शादी, सलमान व अखिलेश यादव के परिवार को देंगे न्यौता

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 2:23 PM IST
  • शामली के कैराना कस्बे के 3 फीट 2 इंच लंबे अजीम मंसूरी को अपनी दुल्हन मिल गई है.अजीम मंसूरी की शादी हापुड़ जिले में तय हुई है. अजीम मंसूरी अपनी शादी को लेकर इतने खुश है कि वह अपनी शादी का कार्ड बॉलीवुड एक्टर सलमान खान व अखिलेश यादव के परिवार को देंगे.
तय हो गई है 3 फुट के अजीम की शादी, सलमान व अखिलेश यादव के परिवार को देंगे न्यौता

लखनऊ. शादी के लिए वर-वधू खोजे तो धरती पर ही जाते हैं लेकिन कहा जाता है कि जोड़ियां ऊपर वाला ही बनाकर भेजता है. भगवान जिसके भाग्य में जो लिखता है उसको वही मिलता है. कुछ ऐसा ही हुआ है 3 फीट 2 इंच लंबे अजीम मंसूरी के साथ. दरअसल शादी न होने से परेशान तीन फीट के अजीम काफी परेशान थे. कुछ दिन पहले अजीम ने पुलिस से शादी करवाने की गुहार लगाई थी. अब अजीम मंसूरी की शादी हापुड़ जिले में तय हुई है. इसके बाद अजीम मंसूरी को बधाईयां देने वालों का तांता लगा हुआ है. अजीम मंसूरी का निकाह अगले साल होगा. इसकी तैयारियों में अजीम अंसारी जुटे हैं.

अजीम मंसूरी उत्तर प्रदेश के शामली के रहने वाले हैं. अजीम मंसूरी कई सालों से शादी के लिए परेशान थे. छोटे कद के चलते मनपसंद दुल्हन नहीं मिल रही थी. जिसको लेकर वह काफी सुर्खियों पर थे. काफी इंतजार के बाद आखिरकार अजीम मंसूरी को उनकी दुल्हनिया मिल गई है.

 

लालू परिवार में आएगी क्रिश्चियन बहू, तेजस्वी यादव लव मैरिज करेंगे, आज सगाई

 

सलमान को देंगे शादी का कार्ड

अजीम मंसूरी अपनी शादी को लेकर इतने खुश है कि वह अपनी शादी का कार्ड बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को देंगे. अजीम मंसूरी ने कहा कि वो शादी का कार्ड लेकर मुंबई जाएंगे और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को निमंत्रण देंगे.

 

2021 में इस तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे तेजस्वी, आज सगाई में ये लोग इंवाइट

 

सलमान खान ने बुलाया था मुंबई

बता दें कि अजीम मंसूरी की शादी नहीं होने की खबर सलमान खान को मिली थी. जिसके बाद सलमान खान ने उन्हें मुंबई बुलाया था. अजीम के परिवार का कहना है कि उनको लेकर मीडिया में कई खबरें आई. कई मीडिया रिपोर्ट्स में अजीम मंसूरी की शादी नहीं होने की खबर पढ़कर लोगों ने रिश्ते के लिए परिवार से संपर्क करना शुरू किया. अब अजीम मंसूरी ने हापुड़ की बुशरा से शादी करने का फैसला लिया है.

अखिलेश यादव के परिवार को देंगे न्यौता

अजीम ने रिश्ता तय होने के बाद सलमान खान के साथ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव, डिंपल यादव के अलावा सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को निमंत्रण भेजने की बात कही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें