लखनऊ: कौशल विकास मिशन ऑफिस में लगी भीषण आग, फर्नीचर और डॉक्यूमेंट जलकर खाक

Smart News Team, Last updated: 25/10/2020 03:05 PM IST
  • उत्तर प्रदेश सरकार के लखनऊ स्थित कार्यालय में भीषण आग लग गई. कार्यालय बंद होने के कारण आस-पास के लोगों ने आग लगने की सूचना पुलिस को दी. इस वक्त फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां आग बुझा रही हैं.
अलीगंज स्थित उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन ऑफिस में लगी आग

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रदेश सरकार के कौशल विकास कार्यालय में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है.  आज यानी रविवार को अलीगंज स्थित उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन के कार्यालय में भीषण आग लग गई. कार्यालय में आग लगने की सूचना से पूरे महकमें में हड़कंप मच गया. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर विभाग को बुलाया. फिलहाल तीन दमकल गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं.

गौरतलब है कि देश-भर में विजयदशमी के पर्व और रविवार के कारण आज सभी कार्यालय बंद हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन का कार्यालय भी रविवार को बंद था. दोपहर में ऑफिस के दूसरे मंजिल से अचनाक धुआं उठता देख कर आसपास के लोगों को कुछ संदेह हुआ. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती तब तक आग की लपटें विकराल रुप ले चुकी थीं. जिसके बाद पुलिस टीम ने बिना देरी किए इसकी सूचना फायर विभाग को दी. दमकल गाडि़यां आग को बुझाने में जुटी हैं.

त्योहारों पर सावर्जनिक कार्यक्रमों में कोरोना गाइडलाइंस का करें पालन-CM योगी

प्रदेश सरकार के प्रमुख कार्यालयों में से एक कौशल विकास मिशन ऑफिस में आग किस वजह से लगी अभी तक इस बारे में कुछ पता नहीं चल सका है. लोगों के द्वारा ये आशंका जताई जा रही है कि दशहरे की वजह ऑफिस बंद था इसलिए शार्टसर्किट आग की वजह हो सकती है. बता दें कि आग से फर्नीचर और दस्तावेज जलने की बात सामने आ रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें