यूपी बीजेपी पदाधिकारियों की सूची प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने की जारी

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 05:15 PM IST
  • उत्तर प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों की सूची जारी की गई है. यूपी बीजेपी पदाधिकारियों की सूची यूपी पार्टी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जारी की. इस सूची को जारी करने में उन्हें एक साल से ज्यादा का समय लग गया.
यूपी बीजेपी पदाधिकारियों की सूची पार्टी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने की जारी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों की सूची जारी की गई है. यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पदाधिकारियों की सूची जारी की. एक साल से ज्यादा समय बाद स्वतंत्र देव सिंह सूची जारी कर पाए. 16 जुलाई 2019 को तब बीजेपी चीफ अमित शाह ने स्वतंत्र देव सिंह को यूपी पार्टी अध्यक्ष बनाया था. उन्हें कमेटी और पद तय करने में एक साल से ज्यादा का समय लग गया.

उनहोंने फेसबुक और ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए ये लिस्ट जारी की. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा कि ‪भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के सभी नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. ‬‪मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी अपने दायित्वों का पूरी निष्ठा से निर्वहन करते हुए अपने संकल्प व सामूहिक प्रयासों के माध्यम से प्रदेश में संगठन को नई गति प्रदान करेंगे.

लखनऊ: यूपी विधानसभा में कानून व्यवस्था पर समाजवादी पार्टी के विधायकों का हंगामा

इस पोस्ट में उन्होंने पूरी लिस्ट दी है. इसके अनुसार लखनऊ से चार पदाधिकारी हैं. वहीं कानपुर और वाराणसी से भी चार-चार पदाधिकारी हैं. तीनों ही शहरों में से सबसे ज्यादा नेता शामिल किए गए हैं. मेरठ से तीन नेता हैं और आगरा से एक नेता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें