UP चुनाव: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मेगा बैठक, सभी विधानसभा-नगर अध्यक्ष शामिल

Smart News Team, Last updated: Sat, 11th Dec 2021, 12:42 PM IST
  •  यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सपा अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव लखनऊ में समाजवादी पार्टी की अबतक की सबसे बड़ी बैठक कर रहे हैं. इसमें उत्तर प्रदेश में सपा के सभी विधानसभा अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष और नगर अध्यक्षों को बुलाया गया है.
अखिलेश यादव की यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मेगा बैठक (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर समाजवादी पार्टी की शनिवार को अहम बैठक हो रही है. लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं. वे यूपी के सभी सपा जिलाध्यक्षों, विधानसभा अध्यक्षों और नगर अध्यक्षों के साथ चर्चा कर रहे हैं. इस दौरान यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर गहन मंथन किया जाएगा. ये अखिलेश यादव की अबतक की सबसे बड़ी बैठक मानी जा रही है.

इस बैठक में प्रदेश के 403 विधानसभा अध्यक्षों समेत सभी नगरअध्यक्षों को बुलाया गया है. बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव सभी नेता और पदाधिकारियों को आगामी चुनाव में जीत का मंत्र देंगे. उन्हें जमीनी स्तर पर पार्टी का संदेश पहुंचाने के लिए रणनीति बताएंगे. वे पदाधिकारियों से फीडबैक भी लेंगे. 

लेजर शो और आतिशबाजी से जगमग होगा काशी विश्वनाथ, सरकार से लेकर संगठन तैयारियों में जुटा

इस बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा होने की संभावना है. इस बात पर मंथन हो सकता है कि किस विधानसभा सीट पर कौन-सा दावेदार ज्यादा लोकप्रिय है और किसे चुनावी मैदान में उतारने पर पार्टी को फायदा मिल सकता है.

समाजवादी पार्टी फिलहाल संगठन को पूरी तरह ठीक करने में जुटी है. अखिलेश यादव खुद पार्टी को एकजुट करने की कवायद कर रहे हैं, ताकि चुनाव के वक्त किसी भी तरह की गुटबाजी सामने न आए. पिछले चुनाव की गलतियों को वे नहीं दोहराना चाहते हैं.

PM मोदी आज करेंगे सरयू नहर परियोजना का लोकार्पण, 19 लाख किसानों को मिलेगा फायदा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें